scriptTITLI IMPACT: जारी है तितली का कहर,कटक में मकान ढहा,तीन गंभीर | impact of cyclone titli in odisha,tityli cyclone update news, | Patrika News

TITLI IMPACT: जारी है तितली का कहर,कटक में मकान ढहा,तीन गंभीर

locationभुवनेश्वरPublished: Oct 12, 2018 03:03:48 pm

Submitted by:

Prateek

गंभीर हालत के कारण बाद में इन्हें एससीबी मेडिकल कालेज के अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया…

impact of titli

impact of titli

(कटक): तितली के प्रभाव के चलते भारी बारिश के चलते जमीन धसकने और घरगिरी की घटनाएं शुरू हो गई हैं। तेज बारिश और बिजली गिरने की घटनाओं के मद्देनजर 15 जिले में अलर्ट जारी किया गया। कटक में ऐसी ही घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों घायल हो गए जिनकी हालत गंभीर बताई जाती है। यह घटना देर रात कटक जिले के तिगिरिया पुलिस थाना क्षेत्र के विष्णुपुर गांव की है। गांव वालों ने तीनों गंभीर लोगों को मलबे से बाहर निकाला और अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।


सो रहे थे तभी गिरी छत

सूत्रों का कहना है कि कुना स्वैं और उसकी पत्नी अंजना तथा बेटा कृष्णा सो रहे थे कि तभी अचानक जमीन धसकी और कच्ची छत गिर पड़ी। इससे तीनों लोग दब गए जिन्हें गांव की मदद से मलबे से निकाल कर तिगिरिया प्राथमिक अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत के कारण बाद में इन्हें एससीबी मेडिकल कालेज के अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया।


इन जिलों में जारी है अलर्ट

उधर क्षेत्रीय मौसम विभाग के राज्य के 15 जिलों में अलर्ट जारी किया है। यहां आंधी तूफान और बिजली गिरन की संभावना व्यक्त की गई है। आज 12 बजे से अलर्ट जारी है। मौसम विभाग की सूचना के अनुसार अलर्ट कटक, मयुरभंज, बालासोर, क्योंझर, ढेंकानॉल, अनुगुल, संबलपुर, जाजपुर, भद्रक, खोरदा, जगतसिंहपुर, केंद्रपाड़ा, कंधमालल, सुंदरगढ़, देवगढ़ में अलर्ट जारी है। कुछ जिलों में 24 घंटे से बरसात हो रही है। गंजाम, गजपति और बालासोर में 24 घंटे से धुआंधार बारिश हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो