scriptढेंकानाल, कालाहांडी में बंद से जनजीवन प्रभावित | life affected in Dhenkanal-Kalahandi due to shutdown | Patrika News

ढेंकानाल, कालाहांडी में बंद से जनजीवन प्रभावित

locationभुवनेश्वरPublished: Feb 12, 2019 03:32:43 pm

Submitted by:

Prateek

दूसरी जन्ममती सुरक्षा संग्राम समिति ने कालाहांडी में 24 घंटे का बंद रखा…

shutdwon

shutdwon

(भुवनेश्वर): चार सूत्री मांग पत्र को लेकर बीजेपी ने ढेकानाल और कालाहांडी जिला 12 घंटे तक बंद रखा। बंद के दौरान आम लोगों को भारी असुविधा हुई। बाजार पूरी तरह से बंद रहे। सार्वजनिक परिवहन पर बंद का असर पड़ा। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर टायर जलाकर रास्ता रोका। सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

 

बीजेपी के लोग ओडिशा में आयुष्मान भारत स्वास्थ स्कीम लागू करने, पुराने अस्पतालों को सिटी अस्पताल का स्टेटस देने आदि की प्रमुख मांगें थी। बीजेपी नेताओं का कहना है कि बीजेडी सरकार जनता विरोधी काम कर रही है। आयुष्मान भारत योजना लागू न करके नवीन पटनायक सरकार गरीबों के स्वास्थ से खिलवाड़ कर रही है। जिला प्रशासन का दावा है कि बंद का आंशिक असर रहा।

 

दूसरी जन्ममती सुरक्षा संग्राम समिति ने कालाहांडी में 24 घंटे का बंद रखा। उनकी मांग है कि मलिन बस्ती वालों को जमीन का पट्टा दिया जाए। कालाहांडी में बाजार व परिवहन प्रभावित रहे। स्कूल और कालेज भी बंद रहे। बलंगीर जिला में भी बंद की कॉल देकर जनजीवन प्रभावित करने की तैयारी की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो