scriptएग्जिट पोल सर्वे से धर्मेंद्र प्रधान समर्थकों में खलबली | MP election exit poll increasing tension of dharmendra pradhan | Patrika News

एग्जिट पोल सर्वे से धर्मेंद्र प्रधान समर्थकों में खलबली

locationभुवनेश्वरPublished: Dec 08, 2018 05:11:24 pm

Submitted by:

Prateek

भुवनेश्वर स्थित बीजेपी कार्यालय एग्जिट पोल पर चैनलों में की जा रही बहस पर कार्यकर्ता निगाह गड़ाए हैं…

(पत्रिका ब्यूरो,भुवनेश्वर): मध्यप्रदेश में चुनावी नतीजे को लेकर यदि एग्जिट पोल सर्वेक्षण सच साबित हुआ, तो केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की प्रधानी पर असर पड़ सकता है। पार्टी ने उन्हें न केवल मध्यप्रदेश से राज्य सभा भेजा है, बल्कि मध्यप्रदेश का चुनाव प्रभारी बनाकर भी तैनाती की थी। जीत के गुणा-भाग से वह संतुष्ट दिखते हैं और कहते भी हैं कि एग्जिट पोल मतदान और नतीजों के बीच की स्थिति की भविष्यवाणी होती है, जो हमेशा सच ही नहीं बैठती है।


भुवनेश्वर स्थित बीजेपी कार्यालय एग्जिट पोल पर चैनलों में की जा रही बहस पर कार्यकर्ता निगाह गड़ाए हैं। मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ का जिक्र आते ही ये लोग अपने-अपने तर्क देने लगते हैं। छत्तीसगढ़ को लेकर पार्टी कार्यकर्ता मुतमइन हैं कि बीजेपी सरकार वहां तो बन ही जाएंगी। इनकी सबसे ज्यादा चिंता मध्यप्रदेश को लेकर है। राजस्थान पर लोगों का कहना है कि दिल्ली और अन्य प्रदेशों में बैठ कर राजस्थान को देखने से तस्वीर साफ नहीं दिखती। मतदान तिथि आते-आते काफी कुछ ठीक किया गया था। नतीजे 11 को आएंगे। एग्जिट पोल फेल हो जाएगा। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ पर एग्जिट पोल की नतीजे अलग-अलग बताए जा रहे हैं। इन दोनों राज्यों में चैनलों के सर्वे एक जैसे नहीं दिखते।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो