बालासोर:अज्ञात बदमाशों ने गोली मार व्यापारी को उतारा मौत के घाट

बालासोर:अज्ञात बदमाशों ने गोली मार व्यापारी को उतारा मौत के घाट

Prateek Saini | Publish: Sep, 02 2018 06:45:13 PM (IST) Bhubaneswar, Odisha, India

गोली लगने के बाद घर में चिल्लाहट शुरू हो गई...

(भुवनेश्वर): ओडिशा के बालासोर से हत्या का एक सनसनीखेज मामला समाने आया है। यहां अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। बदमाशों ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब व्यापारी घर में फोन पर बात कर रहा था। गोली लगने के बाद घर में चिल्लाहट शुरू हो गई। घायल व्यापारी को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

 

अज्ञात हत्यारों ने बालासोर में व्यापारी मानसरंजन दास की उनके फिरंगी पटना स्थित घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। यह सनसनीखेज घटना सहदेवखुंटा थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात हुई। जानकारी के अनुसार ट्रांसपोर्ट के कारोबारी मानस रंजन पर उस समय हमला हुआ, जब वह घर पर फोन पर बातचीत कर रहे थे।

 

देर रात आए और कर दी धाय-धाय

करीब साढ़े 11 बजे अज्ञात हत्यारे मोटर साइकिल से उनके घर में जा पहुंचे। इससे पहले मानस कुछ समझ पाते उन पर फायर झोंक दिए। गोली सीने में लगते ही वह गिर पड़े। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के अनुसार हत्या की वजह की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

 

भयावह हादसे जो लील गए जान

इधर राज्य में दो हादसों में सात लोगों ने जान गंवा दी। यह हादसे अलग अलग इलाके में हुए। पहला मामला दक्षिण ओडिशा के रायगढ़ा जिले से सामने आया जहां पर सेप्टिक टैंक की सफाई कर रही महिला को बाहर निकालने टैंक में उतरे चार मजदूरों और महिला मजदूर की दम घुटने से मौत हो गई। वहीं दूसरी और पुरी के समुद्र में नहाने के लिए गए दो छात्रों की डूबने से मौत हो गई।

 

यह भी पढे: ओडिशा में हादसों भरा रहा रविवार!...दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में 7 लोगों की मौत

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned