scriptओडिशा: हादसे में 3 महिला कलाकारों की मौत | Odisha: 3 women artists died in accident | Patrika News
भुवनेश्वर

ओडिशा: हादसे में 3 महिला कलाकारों की मौत

ओडिशा में सडक़ हादसे थमने के नाम नहीं ले रहे हैं। राज्य के केंद्रपाड़ा जिले में सोमवार को दर्दनाक हादसा हुआ। रंगमंच समूह की तीन महिला कलाकारों की मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि एक कार के सडक़ से फिसलकर पेड़ से टकरा जाने के कारण यह दुर्घटना हुई।

भुवनेश्वरFeb 26, 2024 / 05:00 pm

Rabindra Rai

ओडिशा: हादसे में 3 महिला कलाकारों की मौत

ओडिशा: हादसे में 3 महिला कलाकारों की मौत

सडक़ से फिसलकर कार पेड़ से टकराई
ओडिशा में सडक़ हादसे थमने के नाम नहीं ले रहे हैं। राज्य के केंद्रपाड़ा जिले में सोमवार को दर्दनाक हादसा हुआ। रंगमंच समूह की तीन महिला कलाकारों की मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि एक कार के सडक़ से फिसलकर पेड़ से टकरा जाने के कारण यह दुर्घटना हुई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना ओस्तापुर इलाके के पास हुई।

कार्यक्रम में भाग लेने के बाद लौट रहे थे कटक
हादसा उस वक्त हुआ जब रंगमंच समूह के सदस्य नाराणपुर गांव में कार्यक्रम में भाग लेने के बाद कटक लौट रहे थे। कार सडक़ किनारे पेड़ से टकरा गई। तीन महिलाओं की मौके पर ही जान चली गई, जबकि चार घायलों को अस्पताल ले जाया गया। घायलों में से तीन की हालत गंभीर है और उन्हें कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के कारणों की जांच
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि कार सडक़ से कैसे फिसली और पेड़ से टकरा गई। कार चालक की भी मेडिकल जांच की जाएगी। सारे पहलुओं पर गौर करने के बाद ही हादसे की वजह का पता चलेगा।

Hindi News/ Bhubaneswar / ओडिशा: हादसे में 3 महिला कलाकारों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो