scriptMen’s Hockey World Cup 2018: पटनायक के साथ कप्तानों का फोटो सेशन | odisha CM photo session with all hockey teams captains | Patrika News

Men’s Hockey World Cup 2018: पटनायक के साथ कप्तानों का फोटो सेशन

locationभुवनेश्वरPublished: Nov 26, 2018 03:39:34 pm

Submitted by:

Prateek

भुवनेश्वर के कलिंग स्टेडियम में 28 नवंबर से 16 दिसंबर तक विश्वकप के मैच खेले जाएंगे…

cm

cm

(भुवनेश्वर): पुरुष विश्व कप हॉकी का उद्घाटन मैच 28 नवंबर को खेला जाएगा। लगभग सभी टीमें ओडिशा पहुंच चुकी हैं। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक और सभी 16 टीमों के कप्तानों के साथ भुवनेश्वर के मुक्तेश्वर मंदिर में फोटो सेशन किया गया।


पटनायक सभी कप्तानों के बीच खड़े हैं। उद्घाटन समारोह मंगलवार को कलिंग स्टेडियम में होगा। इस मौके पर सुपरस्टार शाहरुख खान, संगीतकार एआर रहमान और अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपनी कला के जलवे बिखेरेंगी। इन कलाकारों को देखने के लिए प्रशंसकों में टिकट के लिए होड़ मची है। विश्वकप 28 नवंबर से खेला जाएगा जिसमें विश्व की 16 टीमें भाग ले रही हैं।


देश में ओडिशा को हॉकी की नर्सरी माना जाता है। भारतीय हॉकी टीम पूल सी में है। उसका पहला मैच 28 नवंबर को साउथ अफ्रीका से होगा। दूसरा बेल्जियम से दो दिसंबर को तथा इस पूल का आखिरी मैच कनाडा को 8 दिसंबर को होगा।


हॉकी प्रेमियों के लिए एक खुशख़बरी और है। 28 नवंबर को कटक के बाराबटी स्टेडियम में बॉलीवुड अभिनेता ‘सलमान खान’ अपनी प्रस्तुति देंगे। सलमान के कार्यालय की तरफ से यह सूचना दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो