सहेलियों संग ऐसी जगह बना डाला वीडियो, मुश्किल में फंस गई मंत्री जी की बिटियां

यूं तो संबलपुर में हीराकुद बांध के आसपास जाने पर रोक लगी है (Viral Video) पर (Viral Tik Tok Video) नवीन सरकार के स्वास्थ मंत्री नव दास की पुत्री (Deepali Das's Viral Video On HiraKud Dam) इन नियमों से ऊपर (Trending Video) है (Odisha Health Minister Daughter Viral Video)...

(भुवनेश्वर): यूं तो संबलपुर में हीराकुद बांध के आसपास जाने पर रोक लगी है पर नवीन सरकार के स्वास्थ मंत्री नव दास की पुत्री इन नियमों से ऊपर है। वह ओडिया फिल्मों की अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है। उनका नाम दीपाली दास है। मंत्री की बेटी ने अपनी तीन अन्य सहेलियों के साथ हीराकुद बांध के स्पिल वे के निकट पुल पर धमाल मचाया। डांस करते हुए वीडियो बनाए। फोटो खींची। ये वीडियो वायरल होते ही मीडिया में वह और उसकी सहेलियां सुर्खियों में आ गईं।

 

यह भी पढ़ें: शाह ने गिनाए BJP सरकार के काम, बोले-कांग्रेस नेताओं के पेट में क्यों हो रहा है दर्द?

मंत्री नवदास को भी इस प्रकरण पर मीडिया के सामने आकर जवाब देना पड़ा। ओडिया फिल्मों की अभिनेत्री प्रक्रुति मिश्रा, एलिना सामंतराय और लवली और दीपाली दास किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए संबलपुर गईं। वहां से वे हीराकुद बांध भी गईं। पंखुरी ने उस निषिद्ध स्थान की फोटो वीडियो इंस्टाग्राम में डाल दिए।

 

यह भी पढ़ें: मरने पर मिलते करोड़ों रुपए, खुद की जगह दूसरे को जलाया, पुलिस ने यूं खोला राज

 

सहेलियों संग ऐसी जगह बना डाला वीडियो, मुश्किल में फंस गई मंत्री जी की बिटियां
दीपाली दास IMAGE CREDIT:

वीडियो में दिखाया गया कि चार लड़कियां जिनमें मंत्री नवदास की बेटी भी है, हीराकुद बांध के निषिद्ध क्षेत्र में वीडियो शूटिंग, फोटोग्राफी कर रही है। दास ने कहा कि न तो उन्होंने वीडियो देखा और न ही उन्हें जानकारी है। कानून अपना काम करेगा। मेरी बेटी वयस्क है। उसे पूछताछ की जानी चाहिए। एलिना ने वहां जाने की गलती के लिए माफी मांगी है। संबलपुर पुलिस अधीक्षक एसपी कंवर ने एसडीपीओ से रिपोर्ट मांगी है। वहीं प्रक्रुति मिश्रा का कहना है कि उसने अनुमति ली थी पर उसे फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी पर रोक की जानकारी नहीं थी। बवाल होने के बाद यह फोटो और वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से हटा दिए।

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned