script3 साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया रेप, लालच देकर ले गया था अपने साथ | Odisha News: 3 Year Girl's Rape In Bhubneshwar | Patrika News

3 साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया रेप, लालच देकर ले गया था अपने साथ

locationभुवनेश्वरPublished: Feb 23, 2020 03:44:21 pm

Submitted by:

Prateek

Odisha News: देश में बढ़ते रेप के मामले चिंता का विषय है। सरकार आरोपियों को सख्त सजा देने के दावे करती है इसके बावजूद (Rape In Bhubneshwar)…

Odisha News, Rape In Bhubneshwar

3 साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया रेप, लालच देकर ले गया था अपने साथ

भुवनेश्वर: देश में बढ़ते रेप के मामले चिंता का विषय है। सरकार आरोपियों को सख्त सजा देने के दावे करती है इसके बावजूद ऐसे मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला ओडिशा से सामने आया है। जहां एक तीन वर्षीय बच्ची को पड़ोसी ने चॉकलेट का लालच देकर अपनी गंदी नियत का शिकार बनाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

यह भी पढ़ें

आजादी के समय मुसलमानों को पाक भेज देना चाहिए था – केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी भुवनेश्वर के एक इलाके से यह मामला सामने आया है। पीड़िता के पड़ोस में रहने वाले 40 वर्षीय रमेश दास ने घिनौनी घटना को अंजाम दिया। शनिवार के दिन वह बच्ची को चॉकलेट देने का लालच देकर अपने साथ ले गया और मुंह काला किया।

यह भी पढ़ें

हुर्रियत नेता गिलानी ने जताई अंतिम इच्छा, Video वायरल होने के बाद जांच शुरू

पुलिस ने आरोपी दास को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ आईपीसी की 376, 557, 342, 506 तथा पॉक्सो की धारा4 व 6 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। कोर्ट ने आरोपी की जमानत की अर्जी खारिज कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो