ओडिशा: खाई में गिरते ही बस के उडे परखच्चे, 8 की मौत, दर्जनों घायल

Odisha News: दुर्घटना में मरने वालों और घायलों की पहचान की जा रही है ताकि उनके रिश्तेदारों को खबर दी (Gajapati Bus Accident) जा सके...

भुवनेश्वर: ओडिशा के गजपति जिले में बुधवार तड़के दर्दनाक बस हादसा हुआ। इसमें 8 लोगों की जान चली गईं जबकि 40 लोग घायल हो गए। घायलों को दिग्पहंडी और ब्रह्मपुर अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। मरने वालों की सख्या बढ़ने की आशंका है।

 

यह भी पढ़ें: IIT से पास आउट है शरजील, पिता ने लड़ा था चुनाव, मां ने समर्थन में कही बड़ी बात

मिली जानकारी के अनुसार यात्रियों से भरी बस टिकरी से ब्रह्मपुर की ओर आ रही थी। गजपति जिले के ताप्तापानी घाट के पास बस का चालक नियंत्रण खो बैठा। बस खाई में जा गिरी। हादसे के बाद चारों और चीख पुकार मच गई। चालीस बस यात्रियों को बचाकर अस्पताल भेजा गया। मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी बताए जाते हैं। कोहरे के कारण या ब्रेक की खराबी के चलते दुर्घटना होने की बात कही जा रही है।

 

यह भी पढ़ें: KLF आतंकी हैप्पी PHD की पााकिस्‍तान में हत्‍या, पिता ने केंद्र सरकार के सामने रखी यह मांग


बताया जाता है गंभीर रूप से घायल दस यात्रियों को ब्रह्मपुर मेडिकल कालेज के अस्पताल में भरती कराया गया। दुर्घटना में मरने वालों और घायलों की पहचान की जा रही है ताकि उनके रिश्तेदारों को खबर दी जा सके। परिवहन मंत्री पद्मनाभ बेहरा ने दुख व्यक्त करते हुए बताया कि यथोचित कदम उठाने के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए जा चुके हैं।


ओडिशा की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: खानाबदोश ने पुलिस को चौंकाया, अंग्रेजी में लिखी शिकायत, पिता है पूर्व DSP और खुद...

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned