scriptआमने-सामने बैठकर भी खामोश रहें ममता और शाह | Odisha News: Amit Shah And Mamata Banerjee Launched Together Silently | Patrika News

आमने-सामने बैठकर भी खामोश रहें ममता और शाह

locationभुवनेश्वरPublished: Feb 28, 2020 06:07:49 pm

Submitted by:

Prateek

Odisha News: शाह (Amit Shah In Odisha) के बगल बिहार के सीएम नीतीश कुमार थे। पटनायक डइनिंग टेबल पर सामने की कुर्सी पर बैठे…

आमने-सामने बैठकर भी खामोश रहें ममता और शाह

आमने-सामने बैठकर भी खामोश रहें ममता और शाह

भुवनेश्वर: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने शुक्रवार को 24वीं ईस्टर्न जोनल काउंसिल की बैठक के बाद दोपहर के मेहमानों के भोजन की व्यवस्था की। सभी को लजीज व्यंजन परोसे गए। डाइनिंग टेबल पर गृहमंत्री अमित शाह और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आमने सामने बैठे। लंच के दौरान दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई।

 

ममता के बगल में केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान थे। शाह के बगल बिहार के सीएम नीतीश कुमार थे। पटनायक डइनिंग टेबल पर सामने की कुर्सी पर बैठे। पटनायक के ट्वीट करके लंच में मेहमानों की शिरकत पर धन्यवाद दिया और मेजबानी पर खुशी जाहिर की। लंच टेबल पर खुशनुमा माहौल था पर ममता बनर्जी पूरे दौर खामोश रहीं। खाली समय मोबाइल पर कुछ देखती हुईं दिखीं।

 

बेहद सादगी भरा लंच था जिसमें फिशकरी, बैगन फ्राई, ओडिया आलू मटर, गुचीपनीर करी, दाल, टमाटर चटनी, पापड़, रोटी, बूंदी रायता, चावल और मिठाई में छेना पूड़ा और रसमलाई परोसी गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो