scriptOdisha: LPG से भरा टैंकर पलटने से दहशत, गांवों में नहीं जल रहा चूल्हा | Odisha News: LPG Filled Tanker Accident In Anugul | Patrika News

Odisha: LPG से भरा टैंकर पलटने से दहशत, गांवों में नहीं जल रहा चूल्हा

locationभुवनेश्वरPublished: Mar 04, 2020 04:28:17 pm

Submitted by:

Prateek

Odisha News: हादसे के बाद से आसपास के पांच गावों और दुकानदारों (LPG Filled Tanker Accident In Anugul) को आग न जलाने की सख्त हिदायत दी गई…

Odisha News, LPG Filled Tanker Accident In Anugul

Odisha: LPG से भरा टैंकर पलटने से दहशत, गांवों में नहीं जल रहा चूल्हा

भुवनेश्वर: ओडिशा के अनुगुल जिले में मंगलवार रात को रसोई गैस (एलपीजी) का टैंकर पलट गया। यह टैंकर कटक से संबलपुर की ओर जा रहा था, हाईवे—55 पर हंडप्पा थाना क्षेत्र के कमेइ गांव के निकट यह हादसा हुआ। इससे आसपास के क्षेत्रों में दहशत फैल गई। गैस लीक होने से खतरा उत्पन्न हो गया है।

 

यह भी पढ़ें

NIA को बड़ी सफलता, पुलवामा के आत्मघाती हमलावर के मददगार बाप-बेटी को धरा

हादसे के बाद से आसपास के पांच गावों और दुकानदारों को आग न जलाने की सख्त हिदायत दी गई। एहतियातन एक किलोमीटर के दायरे में आने वाले पांच गावों के लोगों के घरों का चूल्हा चौका बंद है। जिला प्रशासन की ओर से घरों में खाने के पैकेट भेजे गए। बुधवार सुबह से ही रीफिलिंग का काम शुरू हो गया। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। जनता की सुविधा के लिए पुलिस ट्रैफिक दूसरे रास्ते से मोड़ दिया गया है।

 

यह भी पढ़ें

ओडिशा: घर लूटने के साथ किया महिला से गैंगरेप, 6 आरोपी गिरफ्तार

यह टैंकर इंडियन ऑयल का है। आसपास के फायर ब्रिगेड के जवान तथा झारसुगुडा, पारादीप (जगतसिहपुर) और बालासोर से सेफ्टी टीम ने ऑपरेशन रीफिलिंग शुरू कर दिया है। टैंकर के चारों ओर नाकाबंदी करके फोर्स तैनात कर दी गई है। अनुगुल के जिंदल स्टील प्लांट से क्रेन आदि भेजे गए हैं। क्रेन की सहायता से टैंकर को खड़ा किया गया है। टैंकर खाली कराके उसके दूसरे टैंकर रीफिलिंग होने तक गांवों के लोगों को जिला प्रशासन खाने के पैकेट भिजवा रहा है। अट्टामलिक सब कलेक्टर पूरे ऑपरेशन को सुपरवाइज कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो