विधवा से रेप के बाद हत्या, 6 दिन पहले ही हुई थी पति की मौत

Odisha News: बताया जाता है कि पीडि़ता की मानसिक हालत भी (Rape In Odisha) कुछ ठीक नहीं (Murder After Rape In Sambalpur) थी...

(भुवनेश्वर): ओडिशा के संबलपुर जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक विधवा से रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई। अभी 6 दिन पहले ही गुर्दा खऱाब होने से पीडि़ता के पति का निधन हुआ था। बताया जाता है कि तब से पीडि़ता की मानसिक हालत भी कुछ ठीक नहीं थी।

 

यह भी पढ़ें: खानाबदोश ने पुलिस को चौंकाया, अंग्रेजी में लिखी शिकायत, पिता है पूर्व DSP और खुद...

थाना ऐंठापल्ली क्षेत्र के बरइपल्ली नामक स्थान पर महिला की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई। मृतका के सिर पर बालू से भरा एक बोरा पाया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को आशंका है कि बलात्कार के बाद पीडि़त महिला को बालू की बोरी से मुंह दबाकर मार डाला गया था। घटनास्थल पर मिले साक्ष्य के आधार पर अब तक पुलिस इस नतीजे पर पहुंची है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद सब कुछ साफ हो पाएगा। घटना की रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

 

यह भी पढ़ें: त्रिपुरा के स्थायी निवासी बनेंगे ब्रू शरणार्थी, 22 साल पुरानी समस्या का निकला समाधान


जानकारी के अनुसार 32 वर्षीया कथित विक्षिप्त महिला संबलपुर की सडक़ों पर घूमा करती थी। खाना मांगकर अपना पेट भर रही थी। उसके तीन साल की बच्ची भी है जो नानी के यहां रहती है। थाना ऐंठापल्ली क्षेत्र के बरइपल्ली नामक स्थान पर हुई इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा है।

ओडिशा की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: मालकिन की दरियादिली ने संवारा जिनू का जीवन, Khelo India Youth Games 2020 में जीता कांस्य

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned