scriptपुरी में नाबालिग से बलात्कार, आरोपी फरार | Puri Rape:Minor Girl Raped, Accused Absconding | Patrika News

पुरी में नाबालिग से बलात्कार, आरोपी फरार

locationभुवनेश्वरPublished: Jul 09, 2019 06:06:57 pm

Submitted by:

Brijesh Singh

Puri Rape: जगन्नाथ धाम पुरी में रथयात्रा से जहां एक ओर माहौल धार्मिक और अध्यात्मिक रंग में रंगा है, लाखों श्रद्धालु एकत्र हैं, वहीं दूसरी ओर एक नाबालिग से बलात्कार की घटना ने लोगों को चौंका दिया है। घटना पुरी बस अड्डे की है। पीड़िता को जिला अस्पताल भेजा गया है। घटना की रिपोर्ट पीड़िता की ओर से कुंभरपड़ा थाने में दर्ज करा दी गई है।

file photo

पुरी में बलात्कार।

( भुवनेश्वर, महेश शर्मा )। जगन्नाथ धाम पुरी ( jagannath dhaam Puri ) में रथयात्रा से जहां एक ओर माहौल धार्मिक और अध्यात्मिक रंग में रंगा है, लाखों श्रद्धालु एकत्र हैं, वहीं दूसरी ओर एक नाबालिग से बलात्कार ( Minor Girl Raped ) की घटना ने लोगों को चौंका दिया है। घटना पुरी बस अड्डे की है। पीड़िता को जिला अस्पताल भेजा गया है। घटना की रिपोर्ट पीड़िता की ओर से कुंभरपड़ा थाने में दर्ज करा दी गई है। पीड़िता क्योंझर जिले की रहने वाली है। वह गत एक माह से पुरी में नौकरी कर रही थी। 8 जुलाई को वह बस से घर लौट रही थी। अपनी रिपोर्ट में पीड़िता ने खुद की उम्र 16 साल की बताते हुए नाबालिग करार दिया है।

 

जानकारी के मुताबिक पुरी से क्योंझर आने-जाने के दौरान बस का हेल्पर नारायन मलिक उसकी जान-पहचान वाला हो गया था। उससे बातचीत भी होने लगी। इसी दौरान नारायण ने यह कहते हुए उसका मोबाइल नंबर मांग लिया कि जरूरत पड़ने पर वह युवती की मदद को उपस्थित हो जाएगा। इसी बीच पीड़िता ने पुरी जाने के लिए भुवनेश्वर में उससे संपर्क किया। वह बस में बैठा कर उसे पुरी ले गया। वहां रात हो गई, तो उसने यह कह कर पीड़िता को बस में ही रात गुजारने को कहा कि अनजान शहर में युवती को दिक्कत होगी, इसलिए वह बस में ही सो जाए।

 

बहुत समझाने पर पीड़िता मान गई। इसके बाद जब बस से सारी सवारियां उतर गईं, तो उसने पीड़िता के लिए भोजन का इंतजाम किया। भोजने के बाद वह सो गई। करीब आधी रात को अचानक उसकी नींद खुली, तो उसे पीड़ा महसूस हुई। उसने आरोपी को अपने साथ बदसलूकी करते देखा, तो प्रतिरोध करने लगी। पीड़िता के मुताबिक उसने शोर भी मचाया, लेकिन बस के शीशे बंद होने और अधिक रात हो जाने के कारण सन्नाटा होने के चलते संभवतः कोई नहीं आया। फिर भी वह किसी तरह से आरोपी के चंगुल से छूटकर बस से नीचे उतर गई। जिसके बाद उसने पुलिस को शिकायत दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो