scriptपेड़ से बांधकर नाबालिग से किया रेप,अचानक पहुंची मां तो आरोपी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम | Raped with a minor,and murder of her mother | Patrika News

पेड़ से बांधकर नाबालिग से किया रेप,अचानक पहुंची मां तो आरोपी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

locationभुवनेश्वरPublished: Jul 30, 2018 05:26:00 pm

Submitted by:

Prateek

पुलिस का मानना है कि पीड़िता की मां अचानक ही बलात्कार की घटना के दौरान आ गई होगी, जिसके चलते उसे अपनी जान गंवानी पड़ी…

file photo

file photo

(भुवनेश्वर): ओडिशा से एक नबालिग से रेप करने के बाद उसकी मां की निर्मम तरीके से हत्या करने का मामला सामने आया है। इस वारदात के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। आस-पास के लोग खौफजदा है। रेप पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।


आरोपी कर रहा था गंदा काम तभी आ धमकी पीड़िता की मां

यह मामला ओडिशा के भद्रक जिले का है। जहां पर एक युवक ने नाबालिग को पेड़ से बांधकर रेप किया और उसकी मां के मौके पर आ जाने पर उसकी हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार गोपीनाथ महंति नामक युवक ने गांव की ही नाबालिग को जबरदस्ती पेड़ से बांधकर बलात्कार किया। बाद में सबूत मिटाने के लिए उसकी मां की सिलबट्टा से सिर पर प्रहार करके हत्या कर दी। पुलिस का मानना है कि पीड़िता की मां अचानक ही बलात्कार की घटना के दौरान आ गई होगी, जिसके चलते उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। धामनगर थाना क्षेत्र में तलचिटना गांव की इस घटना को लेकर दहशत है। पीड़िता का पिता 29 जुलाई से ही घर पर नहीं है। पीड़िता के बयान के आधार पर ही थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।


रेप के बाद नाबालिग की निर्मम हत्या

रेप के बाद हत्या का ऐसा ही एक मामला देहरादून से भी सामने आया है। जहां पर एक 32 वर्षीय व्यक्ति ने एक नाबालिग लड़की को चॉकलेट देने के बहाने सूनी जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची को असहनीय पीड़ा हो रही थी उसकी चीख सुनकर आरोपी घबरा गया और उसने बच्ची की जान लेकर उसकी आवाज को हमेशा के लिए दबा दिया। जांच में यह बात सामने आई की आरोपी ने हत्या से पहले बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर बेरहमी से वार भी किए।

ट्रेंडिंग वीडियो