Men's Hockey World Cup 2018: बजरंगी भाईजान की दबंगई बाराबटी स्टेडियम में 27 को

Men's Hockey World Cup 2018: बजरंगी भाईजान की दबंगई बाराबटी स्टेडियम में 27 को
salman khan file photo

Prateek Saini | Updated: 26 Nov 2018, 03:51:09 PM (IST) Bhubaneswar, Khordha, Odisha, India

भुवनेश्वर के कलिंग स्टेडियम में 28 नवंबर से 16 दिसंबर तक विश्वकप के मैच खेले जाएंगे...

(भुवनेश्वर): कटक के हॉकी खेल प्रेमियों दिल थाम कर बैठ जाओ। उन्हें (भुवनेश्वर) शाहरुख खान मुबारक। आपके हिस्से में आएंगे सलमान खान। पुरुष विश्वकप हॉकी के दूसरे उद्घाटन दूसरे सत्र यानी 28 नवंबर को कटक के बाराबटी स्टेडियम में बजरंगी भाईजान की दबंगई देखने को मिलेगी।


पहले सत्र यानी 27 को बादशाह शाहरुख खान जलवा बिखेरेंगे। सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता सलमान खान के कार्यालय ने उनके ओडिशा आने की तरीख पक्की कर दी है। दूसरी तरफ शाहरुख खान 27 को भुवनेश्वर के कलिंग स्टेडियम में होंगे।भुवनेश्वर के कलिंग स्टेडियम में 28 नवंबर से 16 दिसंबर तक विश्वकप के मैच खेले जाएंगे। थीस सॉंग गुलजार द्वारा लिखित जयहिंद जय इंडिया का जादू संगीतकार एआर रहमान बिखेरेंगे तो माधुरी दीक्षित अर्थ सॉंग की थीम पर प्रोग्राम देंगी।


दूसरी ओर वर्ल्ड कप में भाग लेने वाले सभी देशों की पार्टियां ओडिशा पहुंच चुकी है। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने 16 टीमों के कप्तानों के साथ भुवनेश्वर के मुक्तेश्वर मंदिर में फोटो सेशन किया। सीएम ने सभी खिलाडियों का उत्साहवर्धन कर शुभकामनाएं दी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned