scriptभद्रक:आरोपी ने कबूल किया जुर्म,बोला- बदला लेने को किया दोहरा हत्याकांड और बलात्कार | the accused of double murder and rape with minor disclose the reason | Patrika News

भद्रक:आरोपी ने कबूल किया जुर्म,बोला- बदला लेने को किया दोहरा हत्याकांड और बलात्कार

locationभुवनेश्वरPublished: Jul 31, 2018 09:20:55 pm

Submitted by:

Prateek

आरोपी के बदला लेने की बात कबूल करने के बाद पुलिस अन्य एंगल से भी इस मामले की जांच कर रही है…

acuused of rape

acuused of rape

(पत्रिका ब्यूरो,भुवनेश्वर): ओडिशा के भद्रक जिले में दिल दहलाने देने वाले दोहरे हत्याकांड व बलात्कार का आरोपी को देर रात भुवनेश्वर में गिरफ्तार कर लिया गया। गोपीनाथ महंति नाम के इस व्यक्ति ने पहले पीड़िता के पिता को शराब पिलाकर नहर में धकेल दिया। बाद में उसके घर जाकर फिर उसकी मां को पत्थर से कुचल-कुचलकर मार डाला। नाबालिग ने पुलिस में जो रिपोर्ट दर्ज करवाई है उसके अनुसार आरोपी युवक वह मृतक दंपति की बेटी से बलात्कार करके भाग गया। पुलिस अधीक्षक के सामने बयान में उसने दोनों हत्याओं का अपराध कबूला और कहा कि उसने बदला ले लिया। दोनों परिवारों के बीच संबंध थे, पर आरोपी के अनुसार मृतक उसके माता-पिता को प्रताड़ित करता रहता था। यह अपमान उससे सहन नहीं होता था।

 

बेटी की रिपोर्ट पर पुलिस ने गोपीनाथ महंती को भुवनेशवर के चन्द्रशेखरपुर क्षेत्र में पेट्रोल पंप के पास गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से उसका कहना है कि उसने बदले की भावना से यह कांड किया। उसका कहना है कि पीड़िता के पिता और मां ने उसके माता-पिता को कभी बहुत प्रताड़ित किया था। उसके दिल में बदले की आग जल रही थी। उसने यह भी कहा कि वह बेटी को भी मार डालना चाहता था। उसने रेप की बात स्वीकारते हुए बताया कि पीड़िता के पिता को शराब पिलाकर मार डाला।

 

भद्रक एसपी बी.गंगाधर ने बताया कि धामनगर थाना क्षेत्र के इस घटना को अंजाम देने की बात महंती ने कबूल कर ली है। उससे पूछताछ जारी है। पीड़ित के बयान के आधार पर ही थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस अधीक्षक वी.गंगाधर ने बताया कि रेप की घटना हुई है। पीड़िता की मां के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि यह मामला दो लाख रुपये लेने से भी जुड़ा लगता है। पुलिस इस एंगल पर भी छानबीन कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो