scriptओडिशा में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, 30 घायल | two died and 30 injured in road accident in odisha | Patrika News

ओडिशा में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, 30 घायल

locationभुवनेश्वरPublished: Nov 14, 2018 02:31:29 pm

Submitted by:

Prateek

घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है…

road accident

road accident

(भुवनेश्वर): ओडिशा में दो अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई और 30 लोग घायल हो गए। ये दुर्घटनाएं खोरदा और भद्रक जिले में हुईं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।


मिनी ट्रक ने मारी खड़े ट्रक को टक्कर

मिली जानकारी के अनुसार पहला हादसा खोरदा के चांदपुर बाईपास एनएच-16 पर हुआ। यहां पर एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने वहीं पर खडे ट्रक में टक्कर मार दी। भिड़ंत इतनी खतरनाक थी की दो लोेगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान अपारती बिस्वाल और जितेंद्र प्रधान के रूप में हुई। ये लोग तांगी थाना क्षेत्र के कुहुदी गांव के रहने वाले थे। वहीं घायलों को तांगी अस्पताल में भर्ती कराया गया।


बस व ट्रक की भिड़ंत

दूसरा हादसा भद्रक जिले में हुआ। यहां पर वासुदेवपुर क्षेत्र में कुआमरा चौक के निकट बस व ट्रक की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से खत्म हो गया। इस हादसे में 28 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को वासुदेव पुर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में गंभीर रूप से घायल चार लोगों को एससीबी मेडिकल अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो