विवाह रचाने की बेसब्री में दुल्हन के बजाए हवालात मिली

( Odisha News ) विवाह जीवन का हसीन ख्वाब ( Marriage is beautiful dream but not every time ) होता है किन्तु गलत वक्त पर यह ख्वाब पूरा करना हवालात की हवा ( Groom arrested ) भी खिला सकता है। विवाह के लिए ऐसे ही उतावले दो दुल्हों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूरा देश जहां कोरोना वायरस ( Corona News ) के कारण लॉक डाउन ( Lock down News ) से जूझ रहा है, वहीं इनको अपनी शादी की पड़ी थी। पुलिस ने लिहाज बरतते हुए दुल्हनों को छोड़ दिया।

भुवनेश्वर: ( Odisha News ) विवाह जीवन का हसीन ख्वाब ( Marriage is beautiful dream but not every time ) होता है किन्तु गलत वक्त पर यह ख्वाब पूरा करना हवालात की हवा ( Groom arrested ) भी खिला सकता है। कम से कम फिलहाल तो विवाह का ऐसा वक्त बिल्कुल नहीं है। विवाह के लिए ऐसे ही उतावले दो दुल्हों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूरा देश जहां कोरोना वायरस ( Corona News ) के कारण लॉक डाउन ( Lock down News ) से जूझ रहा है, वहीं इनको अपनी शादी की पड़ी थी। इन दुल्हों ने विवाह की खातिर जानलेवा कोरोना के निर्देशों की अवहेलना की और चल दिए विवाह रचाने। पुलिस भी कम नहीं निकली, पुलिस ने दोनों दुल्हों को विवाह की ड्रेस में ही धरदबोचा। पुलिस ने लिहाज बरतते हुए दुल्हनों को छोड़ दिया।

लॉक डाउन में भी विवाह की बेसब्री

यह मामला है ओडि़शा के कंधमाल जिले का, जहां दुल्हे को दुल्हन लाने की इतनी जल्दी थी कि लॉक डाउन का उल्लंघन कर बैठा। लॉक डाउन के कारण घर से बाहर निकलने की मनाही है, इसके बावजूद इस दुस्साहसिक युवक ने विवाह रचाने की ठानी। कंधमाल जिले के फुलबानी में विवाह का यह कार्यक्रम तब धरा रह गया जब पुलिस मौके पर पहुंच गई। दुल्हे का नाम परमेश्वर भुक्ता है। वह कंधमाल जिले के फिरंगी पुलिस थाना क्षेत्र के नुआपाडा गांव का रहने वाला है। मौके पर विवाह के आयोजन के खासी भीड़ जुटाई गई थी। एकबारगी तो पुलिस भी देखकर कर चक्कर में पड़ गई। पुलिस ने विवाहस्थल से ही दुल्हे को गिरफ्तार कर लिया।

दूसरा दुल्हा भाई सहित गिरफ्तार
इसी तरह गोछापाड़ा पंचायत का रहने वाले दूल्हा बने बीजू कन्हार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बीजू का विवाह समारोह उसके गांव में आयोजित किया गया था। इनके खिलाफ गोछापाड़ा थाने में केस दर्ज किया गया है। बीजू के साथ उसके भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने मौके पर देखा कि बड़ी संख्या में दोनों स्थानों पर लोग विवाह के लिए जुटे हुए हैं। लोगों ने कोरोना वायरस को लेकर दूरी बनाए रखने के लिए निर्देशों का भी उल्लंघन किया। विवाह स्थल पर करीब 80 से ज्यादा लोग मौजूद थे। किसी तरह की भीड़ को रोकने के लिए पहले से धारा 144 लगी हुई है। इसके बावजूद दुल्हन लाने की बेसब्री से दुल्हे बाज नहीं आए।

Corona virus
Show More
Yogendra Yogi Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned