नौकरी दिलाने के नाम पर नाबालिग को साथ ले गए बदमाश,बनाया हवस का शिकार और उसके बाद किया ऐसा घिनौना काम...

नौकरी दिलाने के नाम पर नाबालिग को साथ ले गए बदमाश,बनाया हवस का शिकार और उसके बाद किया ऐसा घिनौना काम...

Prateek Saini | Publish: Sep, 11 2018 03:20:48 PM (IST) Balasore, Odisha, India

आरोपियों ने पीड़िता को अच्‍छा वेतन दिलाने की बात कहकर उसकी मां को भी फुसलाया था...

(पत्रिका ब्यूरो,भुवनेश्वर): गांव की शिक्षित नाबालिग से नौकरी दिलाने के नाम पर रेप और उसे कोलकाता के वेश्यालय में बेचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वहां से किसी तरह बच कर आई पीड़िता ने अपनी मां को पूरा किस्सा बताया। पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर एक अरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


मुश्किल से जान बचाकर वापस आई पीड़िता

जलेश्वर थाना क्षेत्र के कोटाशानी गांव की निवासी नाबालिग की मां को उसकी बेटी को नौकरी दिलाने का झांसा दिया गया। पुलिस ने बताया कि यह मामला तब प्रकाश में आया जब कोलकाता के देह व्यापार के अड्डे से भागकर आई नाबालिग ने थाने में रिपोर्ट दी। समझा जाता है कि उसे सोनागाछी में बेचा गया था।


पीडिता की मां को भी फुसलाया

पुलिस के अनुसार नाबालिग की शिकायत पर अजय जेना और अजय हेम्ब्रम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। जेना को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों ने पीड़िता को अच्‍छा वेतन दिलाने की बात कहकर उसकी मां को भी फुसलाया था। उसे 22 जुलाई को कोलकाता ले जाया गया था।


होटल में ले जाकर किया रेप,फिर बेचा

पुलिस ने यह भी बताया कि अजय जेना गांव से पीडिता को अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर जलेश्वर बस स्टेशन को ले गया था। जहां उसे अजय हेम्ब्रम को सौंप दिया। पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर बताया कि हेम्ब्रम उसे बस से कोलकाता ले गया। उसने पीडिता को एक रूम में रखकर कई बार रेप किया और वेश्‍यालय में बेच दिया। पीड़िता दस दिन पहले गांव पहुंची। उसने पूरा किस्सा अपनी मां को बताया।

 

पंचायत स्तर पर मामला सुलझाने की कोशिश हुई नाकाम

यह मसला पहले ग्राम पंचायत स्तर पर सुलटाने का प्रयास किया गया। आरोपियों को बुलाया गया पर वो नहीं आए। इसके बाद पीडि़ता की ओर से पुलिस ने 376 डी, पोक्सो और पीटा के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली। जलेश्वर थाना इंचार्ज प्रदीप माझी ने बताया कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दूसरे की तलाश जारी है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned