Video: बारिश से 'पुरी' हुआ पानी-पानी, ओडिशा के 7 जिलों में खोले गए इमरजेंसी सेंटर

Watch: अलर्ट (Heavy Rain Alert) के बाद (Meteorological Department) शुरू हुई (Rain Forecast) बारिश नहीं रुक रही है, कई जिलों में (Rain In Odisha) हालत (Weather News) ख़राब है, पुरी (Rain In Puri) ज्यादा प्रभावित हुआ,(Heavy Rain Video) वीडियो (Barish Ka Video) में देखें कि...

By: Prateek

Updated: 25 Sep 2019, 07:56 PM IST

Bhubaneswar, Khordha, Odisha, India

(भुवनेश्वर): ओडिशा के कई इलाकों में मंगलवार देर रात शुरू हुई बारिश बुधवार को भी जारी रही। बारिश के चलते जनजीवन प्रभावित हुआ है। बारिश ने पुरी जिले पर सबसे ज्यादा असर डाला है।


इन जिलों में खुले इमरजेंसी सेंटर

बुधवार को जिले में सभी स्कूल-कॉलेज बंद रहे। सड़कों-गलियों, मंदिरों में पानी भर गया है। मौसम विभाग के अनुसार बारिश दो दिन तक और रहेगी। राज्य सरकार के विशेष राहत आयुक्त ने राज्य के सात तटवर्ती जिलों में इमरजेंसी आपरेशन सेंटर खोलने के निर्देश दिए हैं। ये सेंटर मयूरभज, बालासोर, कटक, खोरदा, पुरी, भद्रक और गंजाम जिले मे खोले गए हैं। राहत आयुक्त ने बताया कि संबंधित जिलों से अपडेट लिया जा रहा है।


विशेष राहत आयुक्त ने जिलाधिकारियों को एडवाइजरी जारी की है जिसमें अलर्ट रहने को कहा गया है। यह भी कहा गया है कि शासन को समय-समय रिपोर्ट भेजें और राहत और पुनर्वासन की व्यवस्था चाकचौबंद रखें। जलभराव की स्थिति भी गंभीरता से दूर करें।

ओडिशा की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: Video: एंबुलेंस ना पहुंची तो मरीज को चरपाई से अस्पताल ले पहुंचा डॉक्टर, उसके बाद

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned