महिला का सिर मुंडवा कर गांव में घुमाया, पांच हिरासत में

महिला का सिर मुंडवा कर गांव में घुमाया, पांच हिरासत में
महिला का सिर मुंडवा कर गांव में घुमाया, पांच हिरासत में

Nitin Bhal | Updated: 24 Aug 2019, 09:55:56 PM (IST) Bhubaneswar, Khordha, Odisha, India

Crime: यहां एक महिला व पुरुष के बीच पनपे अवैध संबंध का अंत भी दुखद हुआ। पुरुष की पत्नी ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर न केवल महिला की पिटाई कर दी...

भुवनेश्वर/ बालासोर. यहां एक महिला व पुरुष के बीच पनपे अवैध संबंध का अंत भी दुखद हुआ। पुरुष की पत्नी ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर न केवल महिला की पिटाई कर दी बल्कि सिर मुंडवा कर गांवभर में घुमाया। यह घटना नीलगिरि थाना क्षेत्र के सनाकलिया गांव की है। यहां एक महिला पर आरोप था कि उसके दूर के रिश्ते में भाई लगने वाले एक पुरुष के साथ अवैध संबंध थे। दोनों 21 अगस्त को घर से निकले और शाम तक लौट भी आए। बताते हैं कि गांव के बाहर भी दोनों को आपत्तिजनक अवस्था देखा गया। लोगों का कहना है कि दोनों के बीच अवैध संबंध थे। गांव भर में इस अवैध संबंध की चर्चा थी। इसकी भनक की पुरुष की पत्नी को लगी। वह रिश्तेदारों और गांव वालों के साथ महिला के घर जा धमकी और जबरन उसके घर में घुसकर महिला को बाहर निकाला और सिर मुंडवाकर उसे पीटते हुए गांवभर में घुमाया। इस घटना की रिपोर्ट पीडि़त महिला के भाई ने नीलगिरि थाने में कर दी। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को शुक्रवार देर शाम हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned