script

पीएम को अपने वादे याद दिलाने के लिए 1,350किमी. पैदल चलकर पहुंचा दिल्ली,रा​जनीतिक महकमे में जंग शुरू

locationभुवनेश्वरPublished: Jun 18, 2018 07:26:12 pm

मुक्तिकांत की पदयात्रा पर राजनीतिक जंग शुरू हो गयी है…

file photo of  Muktikant Biswal

file photo of Muktikant Biswal

महेश शर्मा की रिपोर्ट…

(भुवनेश्वर):प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके वादे याद दिलाने के लिए ओडिशा के राउरकेला का युवक मुक्तिकांत बिस्वाल हाथ में तिरंगा लिए 1,350 किलोमीटर की पदयात्रा करके 17 जून को दिल्ली पहुंच गया। मुक्तिकांत की पदयात्रा पर राजनीतिक जंग शुरू हो गयी है। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान,राहुल गांधी,राउरकेला एमएलए भजापा कार्यकारिणी सदस्य दिलीप राय के बीच ट्वीटर जंग शुरू हो गयी।

पीएम को वादा याद दिलाने के लिए की पदयात्रा

तीन साल पहले मोदी ने राउरकेला स्टील प्लांट में एक जनसभा में राउरकेला की स्वास्थ्य सेवा को स्तरीय बनाने के लिए इस्पात जनरल अस्पताल को सुपर स्पेशियल्टी अस्पातल बनाने, सुगम यातायात के लिए ब्राह्मणी नदी पर पुल निर्माण का वादा किया था। तीन साल बीत गये प्रधानमंत्री ने अपना वादा पूरा नहीं किया। मुक्तिकांत ने बताया कि चुनाव के एक साल बाद 2015 में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा में यह वादा किया था। उसका कहना है कि यही वादे याद दिलाने के लिए पदयात्रा की ताकि मोदी जी राउरकेला व आसपास के लोगों का दर्द समझे। बता दें कि आगरा में 16 जून को मुक्तिकांत बिस्वाल गश खाकर गिर गया था।


राजनेताओं ने ट्वीट कर कसे तंज

केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा यह कांग्रेस शासनकाल में राउरकेला के प्रति उदासीनता का नतीजा है। सुपरस्पेशियल्टी अस्पताल का काम शुरू हो गया है। राहुल ने ट्वीट करके कहा कि तीन साल पहले राउरकेला से किया गया वादा प्रधानमंत्री ने पूरा नहीं किया। इसीलिए बिसवाल को यात्रा करनी पड़ी। ट्वीट में यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी जनभावनाओं और उनकी समस्याओं के साथ है । पीएम को वादा पूरा करना चाहिए। राउरकेला विधायक दिलीप राय ने कहा कि सुपरस्पेशियल्टी अस्पताल और ब्राह्मणी नदी पर पुल का काम अब तक शुरू नहीं किया जा सका ।

ट्रेंडिंग वीडियो