scriptगैंगेस्टर टीटू का दाहिना हाथ चगला एनकाउंटर में ढेर | gangster killed in an encounter | Patrika News

गैंगेस्टर टीटू का दाहिना हाथ चगला एनकाउंटर में ढेर

locationभुवनेश्वरPublished: Jul 06, 2018 05:54:28 pm

Submitted by:

Shailesh pandey

ओडिशा पुलिस ने एनकाउंटर में गैगेंस्टर टीटू के मुख्‍य सहयोगी चगला को मार गिराया

police file photo

police file photo

(महेश शर्मा की रिपोर्ट)
भुवनेश्वर। ओडिशा पुलिस ने एनकाउंटर में गैगेंस्टर टीटू के मुख्‍य सहयोगी चगला को मार गिराया। एनकाउंटर की यह घटना शुक्रवार तडके सदर थाना क्षेत्र के नवघनपुर गांव के निकट की है।

 

हत्या, लूट के लगभग 50 मुकदमे

 

पुलिस के अनुसार चगला किसी बड़ी आपराधिक घटना के लिए प्लानिंग कर रहा था। पुलिस को किसी मुखबिर से चगला के बारे में भनक लगी। पुलिस के पहुंचते ही वह भागने लगा तभी पुलिस ने फायरिंग की। चगला ने भी भागने के लिए जवाबी फायरिंग की लेकिन वह पुलिस की गोली से गंभीर रूप से घायल हो गया। पहले उसे जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर देख उसे एससीबी मेडिकल अस्पताल कटक भेजा गया। लेकिन एससीबी मेडिकल अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस के सूत्र बताते हैं कि मारा गया बदमाश चगला गैगेंस्टर टीटू के गिरोह में काम करता था। उस पर लगभग 50 मुकदमे हत्या, लूट के थे। एनकाउंटर के दौरान पुलिस को उसके पास से एक देशी तमंचा और दो जीवित कारतूस बरामद हुए।

 

टीटू के ठिकाने पर छापे

 

इससे पहले चगला के बॉस गैगेंस्टर टीटू को जाजपुर के चंडीकोल के पास 30 जून को गिरफ्तार किया गया था। उसके पांव में गोली लगी थी। क्राइम ब्रांच ने बदमाशों का गिरोह चलाने वाले सैय्यद उसमान अली उर्फ टीटू के घर समेत कई ठिकानों पर एक साथ छापे मारे। जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच के लोगों ने जिला पुलिस के सहयोग से यह छापामारी की। टीटू की वजह से केंद्रपाड़ा स्थित दिलावरपुर गांव में दहशत फैली थी। छापेमारी के बाद कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पांच प्लाटून पुलिस बल दिलावरपुर में तैनात कर दिया गया। टीटू पर हत्या, अपहरण, डकैती के 10 से ज्यादा केस दर्ज हैं। उसने गिरोह बना रखा है जिसमें लूट और हत्‍या के आरोपी शामिल हैं। इनकी वजह से इलाके में दहशत का माहौल है। .

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो