scriptओडिशा:इधर दोस्त बना दोस्त का हत्यारा,वहां पिता ने ले ली नवजात बेटी की जान,तो कहीं बहू को… | three crime scene of odisha | Patrika News

ओडिशा:इधर दोस्त बना दोस्त का हत्यारा,वहां पिता ने ले ली नवजात बेटी की जान,तो कहीं बहू को…

locationभुवनेश्वरPublished: Jul 11, 2018 05:07:02 pm

Submitted by:

Prateek

क्राइम की तीन ऐसी घटनाएं जिससे दहल जाएगा आपका दिल…

crime

crime

महेश शर्मा की रिपोर्ट…

(भुवनेश्‍वर): प्रदेश के अलग-अलग इलाकों से तीन ऐसे मामले सामने आए है जिससे यह साफ हो चला है कि आज के समय में इंसान सभी रिश्तों और हर तरह से संबधों को ताक पर रखकर हैवानियत भरी हरकतों को अंजाम दे रहा है। यह तीनों ही मामले दिल झकझोर कर रख देने वाले है। पहले मामले में दोस्त ने अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया तो वहीं दूसरी ओर पिता ने अपनी नवजात बच्ची की जान ले ली। इधर तीसरे मामले में ससुराल वालों ने अपनी बहू को जलाने का प्रयास किया है। पुलिस तीनों ही मामलों की जांच में जुट गई है।

 

दोस्तों ने ले ली जान

बौद्ध जिले में दावत में बुलाकर दोस्तों ने एक युवक की हत्या कर दी। बउसुनी पुलिस थाना क्षेत्र के मलिकापाड़ा गांव में यह घटना हुई। पुलिस के अनुसार अजित प्रधान (24), मिकू प्रधान (24) और सुजीत प्रधान (22) ने बीती रात दावत का आयोजन किया। खाना खाकर तीनों ही एक स्थान पर रुके। सुबह अजित की लाश मिली। उसकी मोटर साइकिल में आग लगा दी गई। पुलिस ने मौके से शव और मोटरसाइकिल बरामद कर ली। दोनो दोस्त फरार हो गए। पुलिस घटना की जांच कर रही है। हत्या का कारण पता नहीं चल सका।


नवजात बेटी को मार डाला

अनुगुल जिले में एक व्यक्ति को अपनी ही बेटी की हत्या के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दुशासन साहू की पत्नी ने दूसरी बेटी को जन्म दिया था इससे नाराज साहू ने 13 दिन की नवजात बच्ची को मारकर कुएं में फेंक दिया। यह घटना 6 जुलाई की है लेकिन शव बुधवार को बरामद किया गया। पुलिस ने दुशासन को गिरफ्तार कर लिया। उसने अपना अपराध कबूल कर लिया।


दहेज के कारण युवती को जलाया

दहेज की मांग को लेकर खोरदा जिले के दिंगार गांव में पति की मदद से ससुराल वालों ने युवती को जलाकर मारने की कोशिश की। युवती का विवाह हुए सात साल बीत गए लेकिन दहेज की मांग जारी रही। दोनों के एक बेटा भी है। युवती को भुवनेश्वर के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। ससुराल वालों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो सकी। पुलिस जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो