scriptगणतंत्र दिवस के एक रात पहले नक्सलियों ने मचाया उत्पात, 6 वाहनों में की आगजनी | 1night before 71th Republic Day, Naxalites, 6 vehicles fire | Patrika News

गणतंत्र दिवस के एक रात पहले नक्सलियों ने मचाया उत्पात, 6 वाहनों में की आगजनी

locationबीजापुरPublished: Jan 26, 2020 09:38:21 am

Submitted by:

Badal Dewangan

नक्सलियों का विरोध सप्ताह के आखिर दिन मचाया उत्पात

Dummy Image

Dummy Image

जगदलपुर. बीजापुर में फिर नक्सलियों ने अपने विरोध सप्ताह के आखरी दिन नक्सलियो ने फिर एक बार उत्पात मचाया है जिसमें सडक़ निर्माण में लगी वाहनों को नक्सलियों ने आग के हवाले किया है। बताया जा रहा है कि, ये सडक़ ग्राम सडक़ योजना के तहत बनाई जा रही थी। जिसे नक्सलियो ने अपने विरोध सप्ताह के दौरान आग के हवाले किया है। घटना की पुष्टि मोदकपाल थानाप्रभारी ने की है। वहीं बीजापुर एसपी ने भी घटना की जानकारी दी है।

6 वाहनों में की आगजनी
मिली जानकारी के मुताबिक, आज जहां पूरा देश गणतंत्र दिवस मना रहा है वहीं बीजापुर जिले के मोदकपाल थानाक्षेत्र के इलाके में नक्सलियों का उत्पात जारी है जहां गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले यानि २५ जनवरी की रात को नक्सलियों ने प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना के अंतर्गत लगी ६ वाहन जिसमें ३ ट्रेक्टर शामिल है। बताया जा रहा है कि, इस घटना को नक्सलियों ने देर रात १२ बजे अंजाम दिया है।

महिला नक्सली ढ़ेर
ज्ञात हो कि, नक्सली आए दिन घटनाओं को वारदात को अंजाम दे रहे हैं वहीं कुछ दिन पहले सर्चिंग से लौट रहे जवानों पर नक्सलियों ने हमला बोल दिया था जिसमें नक्सलियों को खुद नक्सलियों को मुह की खानी पड़ी। जिसमें एक वर्दीधारी महिला नक्सली ढ़ेर हुई। घटनास्थल से हथियार भी बरामद हुए। जिसमें एक पेनड्राइव भी शामिल था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो