scriptबीजापुर में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच चल रही मुठभेड़, 5 जवानों के शहीद होने की खबर | 5 soldiers killed in encounter between jawans and naxalites in Bijapur | Patrika News

बीजापुर में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच चल रही मुठभेड़, 5 जवानों के शहीद होने की खबर

locationबीजापुरPublished: Apr 03, 2021 02:40:33 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– बीजापुर के तररेम इलाके में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़- जवानों और नक्सलियों की ओर से चल रही है जबरदस्त मुठभेड़

naxal in chhattisgarh

लॉकडाउन में आपदा को बना रहे अवसर: नक्सली पीएलजीए में कर रहे स्कूली छात्र-छात्राओं की भर्ती

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर (Bijapur) जिले में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में 4 जवानों के शहीद होने की खबर मिल रही है। जबकि एक जवान के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों (Naxalites) से मुठभेड़ में 5 जवान शहीद हो गए हैं। खबरों के अनुसार इस मुठभेड़ में एक महिला नक्सली का शव भी बरामद हुआ है। यह एनकाउंटर बीजापुर के तररेम इलाके में हुई है। अभी भी जवानों और नक्सलियों की ओर से जबरदस्त गोलीबारी चल रही है।
उधर, बीजापुर के चेरपाल में पदस्थ सीआरपीएफ-85 बटालियन के जवानों ने सर्च ऑपरेशन में आईईडी बम बरामद कर जंगल में ही ब्लास्ट कर नक्सलियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया। मिली जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ जवानों ने सर्च ऑपरेशन में चेरपाल के पास मोदीपारा में एक आठ किलो का एक आईईडी बरामद किया। जवानों ने बरामद आईईडी को जंगल में ही ब्लास्ट कर नष्ट कर दिया।
नक्सलियों ने जवानों को नुकसान पहुंचाने बम प्लांट किया था। जवानों द्वारा आईईडी को नष्ट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे इस आइडी की आवाज चारों तरफ गूंजी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो