scriptसुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता: मुठभेड़ में 6 नक्सलियों को किया ढेर, सर्चिंग जारी | 6 naxalites killed in encounter in bijapur | Patrika News

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता: मुठभेड़ में 6 नक्सलियों को किया ढेर, सर्चिंग जारी

locationबीजापुरPublished: Nov 26, 2022 03:39:37 pm

Submitted by:

CG Desk

Naxali Encounter: माओवादी विरोधी अभियान से जुड़े सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच शनिवार सुबह मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों द्वारा तीन नक्सलियों को मार गिराने और शव बरामद किए जाने की खबर सामने आ रही है।

Naxalite killed in encounter

Police-Naxal Encounter

Naxali Encounter: माओवादी विरोधी अभियान से जुड़े सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच शनिवार सुबह मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों द्वारा तीन नक्सलियों को मार गिराने और शव बरामद किए जाने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में 2 पुरुष और 2 महिला समेत 4 नक्सलियों का शव बरामद किया गया है। वहीं, मौके से हथियार भी बरामद किए गए हैं।

छह नक्सली ढेर
जानकारी के अनुसार, शुक्रवार 25 नवम्बर की देर रात सीआरपीएफ, डीआरजी और एसटीएफ की संयुक्त पार्टी सूचना के आधार पर माओवादी विरोधी अभियान पर निकली हुई थी। इसी अभियान के दौरान शनिवार 26 नवम्बर की सुबह 7.30 बजे के आस पास मिरतुर थाना क्षेत्र के पोमरा के जंगलों में जवानों की नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में जवानों ने नक्सलियों को मार गिराया है, वहीं घटना स्थल से हथियार भी बरामद किया गया है। मारे गए नक्सलियों की अब तक शिनाख्त नही हो पाई है।

यह भी पढ़ें: ATM, नेट बैंकिंग नहीं फिर भी महिला के खाते से 9 लाख हुए पार, आरोपियों ने पांच लाख का लोन भी लिया

इलाके की सर्चिंग जारी
एसपी अंजनेय वार्ष्णेय ने पत्रिका को बताया कि मिरतुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत पोमरा के जंगलों में डीव्हीसीएम मोहन कड़ती, डीव्हीसीएम सुमित्रा, माटवाड़ा एलओएस कमाण्डर रमेश एवं 30-40 नक्सलियों की उपस्थिति की सूचना पर डीआरजी, एसटीएफ एवं सीआरपीएफ की सयुक्त कार्रवाई में आज सुबह 7.30 बजें पोमरा के जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के बाद नक्सलियों के शव मिले हैं। अभी इलाके में सर्चिंग जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो