Big Breaking News : इस जाबांज एसपी के आते ही नक्सलियों ने घटनाओं को अंजाम देकर दर्ज कराई अपनी उपस्थिती

मड़ावी हिड़मा ने सेंट्रल कमेटी की कमान सभालते ही नक्सलियों ने दिखाई अपनी ताकत। रास्ता बाधित कर किया ट्रक को आग के हवाले और पर्चे फेंके गए।

By: ajay shrivastav

Published: 11 Sep 2017, 11:28 AM IST

मड़ावी हिड़मा ने सेंट्रल कमेटी की कमान सभालते ही नक्सलियों ने दिखाई अपनी ताकत । सोमवार सुबह ही एक टिप्पर को कर दिया आग के हवाले और 4 सितंबर को फरसेगढ़ थाना क्षेत्रान्र्गत हुई पुलिस नक्सली मुठभेड़ को फर्जी करार देते हुए निर्दोष ग्रामीण को मारने के कारण इस आग जनी को अंजाम दिया गया है। और पालनार पोटाकेबिन की छात्राओं के साथ होने वाले अत्याचारों पर रोक के लिए अपील की है।

नक्सलियों ने जिस जगह पर इस घटना को अंजाम दिया
मिली जानकारी के अनुसार बीजापुर थानार्तग आने वाले क्षेत्र में नक्सलियों ने सोमवार सुबह ही नेशनल हाईवे पर एक टिप्पर वाहन क्रमांक सीजी 17/के एल/ 5023 वाहन को आम के हवाले कर दिया है बताया जा रहा है के नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम जिला मुख्यालय से मात्र 7 किलोमीटर की दूरी पर दिया है। नक्सलियों ने जिस जगह पर इस घटना को अंजाम दिया है वहां के दो किलोमीटर इसपार सीआपीएफ कैंप और उसपार तीन किलोमीटर पर भी सीआरपीएफ कैंप है। फिर भी नक्सलियों ने इतना साहस दिखाकर इस घटना को अंजाम दिया है।

पुलिस को शक है कि एंबुश लगाकर बैठे है नक्सली
पुलिस ने इस घटना के बाद घटनास्थल के दोनो रास्तो में आने जाने वाले राहगीरों को रोक दिया है। ताकि नक्सलियों द्वारा और किसी को आम जनता को नुकसान न हो। इसलिए दोनों तरफ से आवाजाही बंद करवा दी गई है।

एल. ध्रुव को एवं बस्तर आईजी विवेकानंद सिन्हा को बर्खास्त कर सजा देने की मांग
नक्सलियों ने जिला मुख्यालय के थोड़ी ही दूर में टिप्पर को आग के हवाले कर वहां पर्चा फेंका जिसमें के. एल. ध्रुव को एवं बस्तर आईजी विवेकानंद सिन्हा को बर्खास्त कर सजा देने की मांग सरकार से की है। भाजपा सरकार के पास जो नक्सलियों ने आत्मसर्मपण किया है। उसका बहिष्कार करने को कहा है और भाकपा से जुडऩे की अपील की है।

ajay shrivastav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned