बीजापुर ब्रेकिंग. जवानों से भरी बस और टैक्सी में हुई टक्कर टैक्सी में सवार सभी को आई चोट

पुलिस को घटना की जानकारी दी गई तो कोतवाली थाना प्रभारी घायलो को अस्पताल ले जाने में मदद की सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

By: ajay shrivastav

Published: 18 Aug 2017, 01:55 PM IST

बीजापुर. जिला मुख्यालय में शुक्रवार सुबह जवानों से भरी बस और एक टैक्सी की के बीच टक्कर हो गई है। यह सड़क दुर्घटना बीजापुर से लगभग 5 किलोमीटर दूर जेइडी कॉलोनी के पास हुई है। बताया जा रहा है, कि इस सड़क हादसे में 10 लोग घायल हो गए है। बस में लगभग 20 जवानो से भरी थी। जिसमें से सभी लोग सुरक्षित है। कोतवाली थाना प्रभारी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में लगे है।

बड़ी मशक्कत के बाद टैक्सी ड्राईवर को निकाला गया
मिली जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से करीब 5 किलोमीटर दूरी पर बीजापुर से सीआरपीएफ 230 बटालियन के लगभग 20 जवानों को बचेली लेकर जा रही बस एवं नेमेड़ से आ रही टैक्सी के बीच टक्कर हो गई है बस की हालत तो ठीक है पर जिस टैक्सी से बस टकराई है उसके परखच्चे उड़े हुए है। बड़ी मशक्कत के बाद टैक्सी ड्राईवर को निकाला गया बाहर

बस के सभी जवान सुरक्षित
बीजापुर से बचेली जाने के लिए निकली सीआपीएफ 230 बटालियन के बस में करीब 20 जवान सवार थे। इस सड़क दुर्घटना में सभी जवान सुरक्षित बताए जा रहे है बस को भी ज्यादा नुकसान नहीं हुआ।  बस के ड्राईवर को हल्की चोट लगी है बाकी सभी जवान सुरक्षित है।

 घायलो को अस्पताल ले जाने में मदद की

टैक्सी के सभी लोगो को आई चोट
जहां बस में सवार सभी जवान सुरक्षित है वहीं टैक्सी में सवार सभी लोगो को हल्की चोट आई है। मिली जानकारी के अनुसार सबसे ज्यादा चोट ड्राईवर को ही आई है दुर्घटना के तुरंत बाद लोगो की भीड़ जम गई और किसी ने पुलिस को फोन किया तक जाकर वहां पुलिस आने के बाद घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

दरवाजा तोड़ निकालना पड़ा ड्राईवर को
इस सड़क दुर्घटना में जहां सभी जवान सुरक्षित बताए जा रहे है वहीं ड्राईवर की हालत खराब है टक्कर ड्राईवर सीट की ओर से होने के कारण घायल ड्र्राइवर दुर्घटना होने के बाद फंस गया था तो उसे टैक्सी निकालने में मसक्कत करनी पड़ी। फंसे ड्राईवर को पहले तो लाख कोशिश के बाद नहीं निकाल पाए वहीं फिर दरवाजा तोड़़ कर टैक्सी ड्राईवर को निकाला गया है

पुलिस पहुंची मौके पर
पुलिस को फोन कर जब घटना की जानकारी दी गई तो तत्काल रूप से कोतवाली थाना प्रभारी आए और घायलो को अस्पताल ले जाने में मदद की बताया जा रहा है कि सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

ajay shrivastav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned