बीजापुर में गोपनीय सैनिक की गला रेतकर हत्या, वारदात के पीछे नक्सली साजिश या कोई और वजह

- गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले गोपनीय सैनिक की हत्या
- गोपनीय सैनिक की हत्या के पीछे नक्सली साजिश या कुछ और

By: Ashish Gupta

Updated: 25 Jan 2021, 03:53 PM IST

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर में गोपनीय सैनिक की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले गोपनीय सैनिक की हत्या के बाद इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। फिलहाल गोपनीय सैनिक की हत्या के पीछे नक्सलियों का हाथ है या नहीं इसका पता नहीं चल पाया है। बता दें कि गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिवसीय प्रवास पर बस्तर पहुंच रहे हैं।

CM के बस्तर आगमन से पहले नक्सली उत्पात, पेरमापाल में उपसरपंच की हत्या और खड़पड़ी में आगजनी

मिली जानकारी के अनुसार घटना रविवार मध्य रात्रि करीब 12 बजे बीजापुर के नैमेड थानाक्षेत्र की है, जहां अज्ञात हमलावरों ने गोपनीय सैनिक की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक का नाम तुलसी ठाकुर बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक मृतक गोपनीय सैनिक बीजापुर के शांतिनगर का रहने वाला था।

गणतंत्र दिवस से पहले बस्तर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, CM कल जगदलपुर में फहराएंगे तिरंगा

स्थानीय थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल गोपनीय सैनिक की हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले में मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है। बता दें कि कोंडागांव में नक्सलियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते हुए मर्दापाल व बयानार थाना इलाके में शनिवार रात को दो घंटनाओं को अंजाम दिया है। इसमें पेरमापाल में उपसरपंच की हत्या कर दी है। वहीं खड़पड़ी में वन विभाग की लकड़ियों में आग लगाने की घटना को अंजाम दिया है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned