scriptहादसा: नई बाइक पर सवार होकर दो आरक्षक जा रहे थे घर, तभी यमराज बनकर आया सूअर, और हो गई मौत | Bijapur Two police man death in road accident | Patrika News

हादसा: नई बाइक पर सवार होकर दो आरक्षक जा रहे थे घर, तभी यमराज बनकर आया सूअर, और हो गई मौत

locationबीजापुरPublished: Jan 18, 2019 04:26:42 pm

एक गंभीर रूप से घायल है। घायल को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल लाया गया है।

Chhattisgarh news

हादसा: नई बाइक पर सवार होकर दो आरक्षक जा रहे थे घर, तभी यमराज बनकर आया सूअर, और हो गई मौत

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में पदस्थ दो सहायक आरक्षक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों नई बाइक में सवार होकर बीजापुर मुख्यालय आ रहे थे। तभी सड़क पर यमराज बनकर सामने आए Pig को बचाने के चक्कर में यात्री बस से जा भिड़ी। घटना स्थल पर दोनों की मौत हो गइ्र। हादसा जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर दुगोली के पास हुआ है। वहीं एक गंभीर रूप से घायल है। घायल को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल लाया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक बीजापुर में पदस्थ सहायक आरक्षक गुदमा निवासी उमेश वेलादी, सहायक आरक्षक मोहन मुडियम व सहायक लक्ष्मण एक नई मोटरसाइकिल पर सवार होकर नैमेड़ से बीजापुर आ रहे थे। शाम 4 बजे के करीब दुगोली के पास पहुंचते ही सामने अचानक Pig के आ जाने से बाइक अनियंत्रित हो गई। इससे बाइक सामने से आ रही गुप्ता ट्रैवल्स की यात्री बस में जा टकराई। भिडं़त इतनी जबरदस्त थी कि घटना स्थल पर ही मोहन और लक्ष्मण की मौत हो गई। वहीं उमेश को गंभीर चोट आने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया है। यहां उसका उपचार जारी है। बताया गया है कि मोहन बेदरे व लक्ष्मण भद्रकाली में पदस्थ थे। बीजापुर थाना प्रभारी चन्द्रशेखर बारीक ने बताया कि घटनास्थल से एक आधार कार्ड बरामद हुआ है। इससे मृतक की शिनाख्त हो सकी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो