scriptBreaking : बीजापुर-दंतेवाड़ा में नक्सलियों और जवानों के बीच जमकर फायरिंग, 1 नक्सली का एनकाउंटर, सर्चिंग जारी | Breaking : firing between naxal-soldier,1 naxal encounter, searching | Patrika News
बीजापुर

Breaking : बीजापुर-दंतेवाड़ा में नक्सलियों और जवानों के बीच जमकर फायरिंग, 1 नक्सली का एनकाउंटर, सर्चिंग जारी

Big Breaking News : बस्तर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। जहां बीजापुर-दंतेवाड़ा में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। (naxal attack)

बीजापुरMar 19, 2024 / 12:41 pm

Kanakdurga jha

naxal_area.jpg
Breaking News : बस्तर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। जहां बीजापुर-दंतेवाड़ा में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। (naxal attack in bijapur) गोलीबारी में एक नक्सली का शव बरामद किया गया है। बताया जा रहा है की, खूंखार नक्सलियों की जंगल में छिपे होने की खबर जवानों को मिली थी। जिसके बाद सीआरपीएफ जवानों की टीम जंगल में सर्चिंग के लिए पहुंची। (naxal attack)
(big breaking news)
यह भी पढ़ें

कांग्रेस के एक-एक वोट अपने पक्ष में करने भाजपा ने बनाई रणनीति… अब तक 15 हजार लोग BJP में हुए शामिल



Bijapur-Dantewda Naxal Attack : सूचना मिलने के बाद डीआरजी DRG एवं बस्तर फाइटर्स (BFR) दंतेवाड़ा, तथा सीआरपीएफ CRPF 111, 230, 231 बटालियन की यंग प्लाटून की संयुक्त टीम नक्सल विरोधी अभियान पर निकली। जवानों को जंगल में देख नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। (naxal attack in dantewada) जिसका मुहतोड़ जवाब देते हुए जवानों ने भी जमकर फायरिंग की। इस गोलीबारी में जवानों ने एक नक्सली का एनकाउंटर भी किया। साथ ही हथियार बरामद किया गया है। (big breaking news)

Home / Bijapur / Breaking : बीजापुर-दंतेवाड़ा में नक्सलियों और जवानों के बीच जमकर फायरिंग, 1 नक्सली का एनकाउंटर, सर्चिंग जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो