Breaking : गंगालूर थाने से तीन स्थाई वारंटी गिरफ्तार, इन संगीन वारदातों को दे चुके थे अंजाम

Breaking : गंगालूर थाने से तीन स्थाई वारंटी गिरफ्तार, इन संगीन वारदातों को दे चुके थे अंजाम

Badal Dewangan | Publish: Sep, 08 2018 04:06:54 PM (IST) Bijapur, Chhattisgarh, India

बस्तर संभाग में चलाए जा रहे नक्सल विरोधी अभियान में पुलिस को लगातार सफलता ही हासिल हो रही है।

बीजापुर. पूरे बस्तर संभाग में चलाए जा रहे नक्सल विरोधी अभियान में पुलिस को लगातार सफलता ही हासिल हो रही है। आए दिन नक्सलियों से मुठभेड़ होती है तो उसमें भी नक्सलियों को काफी नुकसान झेलना पड़ता है। इसी के तहत जिले में चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहज नक्सली अरोपियों एवं वारंटियों की गिरफ्तारी के लिये जिला बीजापुर से डीआरजी उप निरीक्षक देवेश राठौर एवं थाना गंगालूर से उपनिरीक्षक रविन्द्र ध्रुव के टीम के द्वारा दिनांक 08.09.2018 को नक्सली गश्त सर्चिंग पर ग्राम कमकानार की ओर रवाना हुई थी।

पुलिस पार्टी के द्वारा ग्राम कमकानार से नक्सली अपराध में शामिल आरोपी स्थाई वारंटी कलमू मंगू पिता सोमलू उर्फ पैंजो उम्र 32 वर्ष जाति मुरिया साकिन ग्राम कमकानार को पकडऩे में सफलता पाई है। बताया जा रहा है कि, पुलिस पार्टी द्वारा इन लोगों को बहुत दिन से तलाश जारी थी। लेकिन आज सफलता मिली है।

डीआरजी एवं थाना गंगालूर की टीम द्वारा आरोपी स्थाई वारंटी को पकडऩे में सफलता मिली है
इन आरोपियों के विरूद्ध कुल 06 स्थाई वांरट लंबित है जिस पर हत्या हत्या का प्रयास बल्वा आम्र्स एक्ट एवं विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत संबधित थाने में मामला पंजीबद्ध है। काफी लम्बे समय से पुलिस पार्टी को इसकी तलाश थी। डीआरजी एवं थाना गंगालूर की टीम द्वारा आरोपी स्थाई वारंटी को पकडऩे में सफलता मिली है।

गंगालूर में विधिवत कार्यवाही उपरान्त न्यायालय बीजापुर पेश किया गया है
वहीं अभियान के तहत थाना गंगालूर की टीम के द्वारा मुखबीर की सूचना पर ग्राम नैनपाल एवं मल्लूर से नक्सली अपराध के 02 स्थाई वारंटी 1. उरसा आयतु पिता गुट्टा उम्र 40 वर्ष साकिन मल्लूर एवं 02. नंदू लेकाम पिता ओचे उम्र 35 वर्ष ग्राम नैनपाल को पकड़ा गया। जिन पर 1-1 वारंट लंबित है। पकड़े गये स्थाई वांरटियों के विरूद्ध थाना गंगालूर में विधिवत कार्यवाही उपरान्त न्यायालय बीजापुर पेश किया गया है।

महिला स्थाई वारंटी गिरफ्तार
भैरमगढ़ . मुखबीर की सूचना पर थाना भैरमगढ़ से स्थाई वारंटी मोती पदामी पति राजाराम पदामी (28) को पकड़ा गया । जानकारी के अनुसार नेलसनार से सउनि इब्राहिम खान की अगुवाई में जिला बल की टुकड़ी फुण्डरी की ओर एरिया डॉमिनेशन, माओवादी आरोपियों, वारंटियों की तलाश में रवाना हुई थी। पकडी गई स्थाई वारंटी को नेलसनार में विधिवत कार्यवाही के उपरान्त शुक्रवार को न्यायालय बीजापुर पेश किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned