scriptBSNL उपभोक्ता हुए परेशान, मेंटेशन के नाम पर बंद कर दिया नेटवर्क | BSNL consumer gets disturbed in sukma district | Patrika News

BSNL उपभोक्ता हुए परेशान, मेंटेशन के नाम पर बंद कर दिया नेटवर्क

locationबीजापुरPublished: Mar 24, 2019 01:15:20 pm

मेंटेशन के नाम पर बुधवार को जिले में चार घंटे तक नेटवर्क गुल रही। दोपहर 1.45 से शाम को पांच बजे तक नेटवर्क नही था।

CG News

BSNL उपभोक्ता हुए परेशान, मेंटेशन के नाम पर बंद कर दिया नेटवर्क

बीजापुर/सुकमा. नक्सल प्रभावित क्षेत्र के बीएसएनएल उपभोक्ता नेटवर्क की समस्या से जूझ रहे हैं। जिले में आए दिन बीएसएनएल मोबाईल नेटवर्क सेवा की लचर व्यवस्था से उपभोक्ता परेशान हो रहे हैं। मेंटेशन के नाम पर बुधवार को जिले में चार घंटे तक नेटवर्क गुल रही। दोपहर 1.45 से शाम को पांच बजे तक नेटवर्क नही था।
सुकमा बीएसएनएल के कर्मचारियों ने बताया कि जगलदपुर से मेंटेंनेस का काम चल रहा है। इसके कारण नेटर्वक बंद है। वही विगत दो-तीन माह से अधिक समय से मोबाइल नेटवर्किंग कनेक्टिविटी सही नहीं है। जबकि इस क्षेत्र में अधिकांश लोग बीएसएनएल के उपभोक्ता हैं। इस कारण उपभोक्ताओं को और अधिक दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

कोंटा में चार दिनों तक बंद था नेटवर्क
वहीं पिछले दिनों जंगल में आग लगने के कारण जिले में कई जगह पर बीएनएनएच की केबल लाइन जलकर खाक गई थी। जिसके कारण कोंटा में चार दिनों तक बीएसएनएल सेवा बंद रही। जिसमें तोंगपाल, दरभा, एर्राबोर, कोंटा, दोरनापाल के बीच केबल काट दिया गया। में आग लगने के कारण बीएसएनएल नेटवर्क बंद रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो