script

CAF Jawan ने अपने साथियों पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, दो जवानो की मौत

locationबीजापुरPublished: Jun 19, 2019 09:18:43 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

बीजापुर में CAF (Chhattisgarh Arm Force ) कैम्प के बैरक में आरक्षक (CAF Jawan) ने अपने साथियों पर ताबड़तोड़ गोलिया फायर कर दी कर दी जिसके कारण दो जवानो की मौके पर ही मौत हो गयी

CAF Jawan

CAF Jawan ने अपने साथियों पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, दो जवानो की मौत

बीजापुर बीजापुर में आरक्षक (CAF Jawan) ने अपने साथी जवानों पर फायरिंग कर दी जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है। घटना मिंगाचल स्थित सीएएफ कैंप (CAF Camp) की है। यहां जवानों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी आरक्षक संजय निषाद ने अपनी इंसास रायफल से दोनों जवानों पर बैरक के अंदर एक के बाद एक 7 राउंड फायरिंग कर दी। इससे मौके पर ही दोनों जवानों की मौत हो गयी ।
जिला मुख्यालय से 20 किमी दूर नैमेड़ थाना क्षेत्र के मिंगाचल में बुधवार दोपहर करीब तीन बजे सीएएफ की 15 वीं वाहिनी के कैंप में एक जवान संजय निषाद ने अपने दो साथियों संजय भास्कर एवं सुरेन्द्र साहू के ऊपर इंसास राइफल से ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक तीनों ड्यूटी के बाद अपने बैरक में लौटे थे।

पढ़ें:भीमा मंडावी के बाद एक और नेता की नक्सलियों ने की हत्या

गोली की आवाज सुनकर वहां पहुंचे अन्य जवानो ने आरक्षक (CAF Jawan) के हाथ से राइफल छीन उसे पकड़ा। मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है । मृतक आरक्षक संजय कुमार भास्कर कवर्धा के पेंडरी खुई और सुरेन्द्र कुमार साहू जांजगीर चांपा जिले के लोहसी गांव का रहने वाला है। वहीं आरोपी जवान संजय निषाद कवर्धा के सहसपुर का रहने वाला है। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी दिव्यांग पटेल मौके पर पहुंचे और हिरासत में आरोपी जवान से पूछताछ की।

ट्रेंडिंग वीडियो