scriptबारिश से बचने पेड़ के नीचे खड़े थे मवेशी, फिर अचानक सभी 13 मवेशियों ने अचानक एक साथ तोड़ दिया दम | cattle were standing under the tree avoiding the rain, | Patrika News

बारिश से बचने पेड़ के नीचे खड़े थे मवेशी, फिर अचानक सभी 13 मवेशियों ने अचानक एक साथ तोड़ दिया दम

locationबीजापुरPublished: Jun 01, 2019 01:41:54 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे खड़े १३ मवेशी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से अचानक सभी की मौत हो गई है।

आकाशीय बिजली

बारिश से बचने पेड़ के नीचे खड़े थे मवेशी, फिर अचानक सभी 13 मवेशियों ने अचानक एक साथ तोड़ दिया दम

बीजापुर से एक बुरी खबर आ रही है जहां बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे खड़े १३ मवेशी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से अचानक सभी की मौत हो गई है। इस घटना के बाद पुलिस व वन विभाग ने जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बीजापुर जिला के भोपालपट्नम में कल शाम जब सारे मवेशी अपने घर की ओर जा रहे थे।उसी समय अचानक गरज चमक शुरू हो गई। मवेशी बारिश शुरू होते ही बारिश से बचने एक पेड़ के नीचे खड़े हो गए अचानक आकाशीय बिजली चमकी और उसी पेड़ के नीचे जा गिरी जिससे सारे मवेशी झुलस गए। और मौके पर ही सारे तेरह के तेरह मवेशियों की मौत हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, कोंडागांव में देर रात एक सड़ह हादसा हो गया जिसमें किसी के भी घायल होने की खबर अभी तक नहीं आई है यातायात पुलिस के मुताबिक बस्तर ट्रेवल्स की बस क्रमांक सीजी 27 एफ 0938 बंधा तालाब के पास सड़क़ किनार खड़ी थी। तभी रायपुर की ओर से आ रही ट्रक क्रमांक एपी 27 टीके 6939 अचानक अपना नियंत्रण खो दिया और तालाब के पास खड़ी बस्तर ट्रेव्हल्स की बस को टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, बस के पीछे के और ट्रक के सामने के हिस्से पूरी तरह से चपट गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो