script

सड़क निर्माण में लगे हाइवा को नक्सलियों ने जलाया, ठेकेदार की लापरवाही के कारण हुआ हादसा

locationबीजापुरPublished: Jun 05, 2019 04:27:43 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

पदेड़ा के निकट हाईवा (Haiwa vehicle) को कुछ नक्सलियों (Naxalite) ने रोक लिया और इसे सड़क से 2-3 सौ मीटर अंदर ले जाकर गाड़ी में आग लगा दी। ड्राइवर ने इसकी सुचना सीआरपीएफ कैंप (CRPF Camp) को दी

naxalite burn vehicle

सड़क निर्माण में लगे हाइवा को नक्सलियों ने जलाया, ठेकेदार की लापरवाही के कारण हुआ हादसा

बीजापुर. कल ही नक्सलियों (Naxalite) ने कोंडागांव में बैनर लगा कर ग्रामीणों को सड़क निर्माण में सहयोग ना करने की अपील की थी साथ ही सड़क निर्माण करवा रहे ठेकेदार (Contractor) को मार भगाने की भी बात कही थी। बीजापुर में भी नक्सलियों ने एक हाइवा को आग को आग लगा दिया है। यह हाइवा (Haiwa vehicle) सड़क निर्माण करवा रही दंगल कंस्ट्रक्शन कंपनी का बताया जा रहा है।

बीजापुर से गंगालूर के बीच सड़क पर डामरीकरण किया जा रहा है साथ ही कई जगह पुल-पुलिया का निर्माण भी शुरू कर दिया है। पदेड़ा के निकट हाईवा को कुछ लोगों ने रोक लिया और इसे सड़क से 2-3 सौ मीटर अंदर ले जाकर गाड़ी में आग लगा दी। ड्राइवर ने इसकी सुचना सीआरपीएफ कैंप (CRPF Camp) को दी।
ठेकेदार की लापरवाही

पुलिस अधीक्षक (SP) का कहना है कि ठेकेदार (Contractor) बिना किसी सुचना के कहीं भी काम शुरू कर देता है जिसकी वजह से उसे सुरक्षा नहीं दी जा पा रही है। अगर वह व्यवस्थित ढंग से काम करे तो उसे सुरक्षा प्रदान की जायेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो