scriptनेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के बयान से कांग्रेस में आक्रोश, बोले- भाजपा की मानसिकता खराब.. | Congress angst from Dharamlal Kaushik statements | Patrika News

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के बयान से कांग्रेस में आक्रोश, बोले- भाजपा की मानसिकता खराब..

locationबीजापुरPublished: Feb 02, 2019 03:38:15 pm

नेता प्रतिपक्ष कौशिक के बयान को घृणित मानसिकता का बताते हुए घोर निंदा की है।

Chhattisgarh news

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के बयान से कांग्रेस में आक्रोश, बोले- भाजपा की मानसिकता खराब..

बोरगांव/फरसगांव. छत्तीसगढ़ शासन के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के थाइलैंड दौरे पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक की विवादित टिप्पणी के बाद राजनीतिकगलियारों में बेहद चर्चा का विषय है। इस पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नेता प्रतिपक्ष कौशिक के बयान को घृणित मानसिकता का बताते हुए घोर निंदा की है।
इस पर प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कोण्डागांव जिले के कांग्रेस अध्यक्ष रवि घोष एवं युवा कांग्रेस के प्रदेश सह संयोजक तरुण भौमिक ने घोर निंदा करते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष कौशिक द्वारा इस प्रकार का बयान देना उनकी घोर निम्न स्तर की ओछी मानसिकता को दर्शाता है। जब भाजपा के मंत्री विधायक थाईलैंड गए थे तब क्या धरमलाल कौशिक कुम्भकर्णी निद्रा में थे और लोग थाईलैंड क्यों जाते हैं शायद इसलिए उनको बेहतर पता है।
आगे उन्होंने कहा कि थाईलैंड ने वहां के निवासियों के लिए मुफ्त चिकित्सा सेवा लागू की है जहां प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सरकारी खर्चे पर नहीं वरन अपने निजी खर्च पर थाईलैंड गए हैं। स्वास्थ्य की अभिनव योजना की जानकारी लेने ताकि प्रदेश के अंतिम व्यक्ति तक मुफ्त चिकित्सा की सुविधा पहुंच सके। ऐसी ओछी बयानबाजी करके भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने अपनी विकृत मानसिकता का परिचय दिया है।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक को अपने इस अमर्यादित बयानबाजी के लिए प्रदेश की जनता से माफ ी मांगनी चाहिए। दरअसल प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव यूनिवर्सल हेल्थ केयर के आयोजन में थाइलैंड दौरे पर जाने को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने आपत्तिजनक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि सब जानते हैं कि लोग थाइलैंड क्यों जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो