scriptकांग्रेस विधायक विक्रम शाह मंडावी ने कहा- बिजली कटौती को लेकर लोगों में भ्रम की स्थिति | Congress MLA Vikram mandavi said power cut in chhattisgarh is illusion | Patrika News

कांग्रेस विधायक विक्रम शाह मंडावी ने कहा- बिजली कटौती को लेकर लोगों में भ्रम की स्थिति

locationबीजापुरPublished: Jun 16, 2019 05:33:25 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

बीजापुर के कांग्रेस विधायक विक्रम शाह मंडावी ने बिजली कटौती (Power cut in Chhattisgrah) को अफवाह बताते हुए बिजली विभाग (CSEB) के अफसरों से विद्युत आपूर्ति दुरूस्त रखने का आदेश दिया। विधायक ने आवापल्ली सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का निरीक्षण किया और वहां की समस्याओं की जानकारी ली

vikaram shah mandavi

कांग्रेस विधायक विक्रम शाह मंडावी ने कहा- बिजली कटौती को लेकर लोगों में भरम की स्थिति

बीजापुर. छत्तीसगढ़ में इन दिनों आम आदमी से कारण नेताओं तक के बीच बिजली कटौती सबसे प्रमुख मुद्दा है। बिजली कटौती को अफवाह माने हुए सरकार ने ऐसी अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने का आदेश भी जारी कर है। अबतक बिजली कटौती (Power cut in Chhattisgrah) का अफवाह फैलाने के आरोप में एक पत्रकार समेत दो लोग गिरफ्तार भी हो चुके हैं।

अब इस मामले में बीजापुर के कांग्रेस विधायक विक्रम शाह मंडावी ने कहा है की इन दिनों बिजली हाफ करने की बात कही जा रही है, वह कोरी अफवाह के सिवाय और कुछ नहीं है। उन्होंने विभाग के अफसरों से विद्युत आपूर्ति दुरूस्त (Power supply) रखने का आदेश दिया। विधायक ने आवापल्ली सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का निरीक्षण किया और वहां की समस्याओं की जानकारी ली।
पढ़ें:नक्सल प्रभावित क्षेत्र दंतेवाड़ा से पहली बार चार छात्रों ने jee advance परीक्षा की उत्तीर्ण,बनेंगे इंजीनियर

उन्होंने सीएमएचओ डाॅ बीआर पुजारी से चर्चा करते कहा कि जो भी जरूरत स्वास्थ्य केन्द्र को होगी, वे उपलब्ध करवाएंगे। विधायक ने स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सकों और कर्मचारियों से भी समस्या की जानकारी ली। इसके बाद विधायक जिला मुख्यालय स्थित विद्युत केन्द्र गए और निरीक्षण किया। विधायक ने मरीजों का हालचाल पूछा।
उन्होंने विद्युत वितरण कंपनी के ईई पीआर साहू से चर्चा की और कहा कि विद्युत आपूर्ति सुचारू रखने की कोशिश की जाए क्योंकि आए दिन बिजली गुल (Power cut in Chhattisgarh) होती रहती है। इससे लोगों में बिजली कटौती का भ्रम पैदा हो रहा है जबकि ऐसा नहीं है। ईई पीआर साहू ने बताया कि अंधड़ या तेज हवा के चलते पेड़ों की डाल तारों पर गिरती है तो बिजली गुल हो जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो