बीजापुर में National Highway से मात्र 150 मीटर की दूरी पर नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, CRPF का 1 जवान घायल

CRPF की 85BN की टुकड़ी Road Opning के लिए निकली थी तब हुआ हादसा।

बीजापुर. बस्तर संभाग के घोर नक्सली इलाके बीजापुर में आज नक्सलियों ने आरओपी पार्टी पर नक्सलियों ने फिर एक बार हमला किया है जिसमें एक जवान के पैर में गंभीर रूप से चोट आई है। जिसका इलाज बीजापुर जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना की पुष्टि दिव्यांग पटेल ने कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बीजापुर जिले के बीजापुर कोतवाली थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चिन्नाकोड़ेपाल व महादेव घाट के बीच सीआरपीएफ ८५वीं बटालियन की एक टीम रोड ओपनिंग पार्टी निकली थी। उसी दौरान नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईईडी में टीम के एक जवान रामानुज यादव का पैर प्रेशर बम की चपेट में आने से ब्लास्ट हो गया। जिससे जवान घालय हो गया। घटना के तुरंत बाद जवान को बीजापुर जिले के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है।

ये भी पढ़े
दंतेवाड़ा/बचेली. नगर पंचायत बचेली में कांकेर रोडवेज की बस ने एक दो पहिया वाहन को चपेट में लिया है जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बचेली के पाढ़ापुर शमशान घाट के पास मोड़ में कांकेर रोडवेज की बस ने किरंदुल से बचेली की ओर आ रहे स्कूटी सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया जिसमें २६ वर्षीय अभिषेक राव पिता गोविंद राव की मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Show More
Badal Dewangan
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned