scriptआबकारी मंत्री लखमा ने बीच सड़क पर लगाई चौपाल, पंचायतों के इस बड़े विवाद का किया निपटारा | Excise Minister Lakhma Choupal set on main road | Patrika News

आबकारी मंत्री लखमा ने बीच सड़क पर लगाई चौपाल, पंचायतों के इस बड़े विवाद का किया निपटारा

locationबीजापुरPublished: Feb 05, 2019 01:50:37 pm

लखमा के प्रथम बार समलूर आगमन पर वहां के ग्राम पंचायत के पदाधिकारी व पार्टी के पदाधिकारियों ने उनका आत्मीय स्वागत किया।

Chhattisgarh news

आबकारी मंत्री लखमा ने बीच सड़क पर लगाई चौपाल, पंचायतों के इस बड़े विवाद का किया निपटारा

गीदम. प्रदेश के आबकारी और उद्योग मंत्री कवासी लखमा का शनिवार को गीदम व समलूर पहुंचने पर आत्मीय व जोशीला स्वागत किया गया। लखमा के प्रथम बार समलूर आगमन पर वहां के ग्राम पंचायत के पदाधिकारी व पार्टी के पदाधिकारियों ने उनका आत्मीय स्वागत किया।
बीजापुर जाते समय समलूर के ग्रामीण मुख्य मार्ग पर केबिनेट मंत्री लखमा के स्वागत के लिये मौजूद थे। ग्रामीणों के हुजूम को देख कर मंत्री लखमा ने अपना काफिला रोका और यही मुख्य सड़क पर ही ग्रामीणों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना। वनों की अवैध कटाई और वनाधिकार पट्टे को लेकर समलूर ग्राम पंचायत और कासोली ग्राम पंचायत के आश्रित ग्राम जपोड़ी के बीच चल रहे विवाद से भी ग्रामीणों ने मंत्री लखमा को अवगत कराया।
मंत्री लखमा ने मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों और तहसीलदार को इस पर शीघ्र कार्रवाई करने के निर्देश दिये। दक्षिण बस्तर धुर नक्सल प्रभावित क्षेत्र माना जाता है। परन्तु इसके वावजूद उन्होंने ने सड़क मार्ग से दंतेवाड़ा से बीजापुर तक कि यात्रा की। एक लंबे अरसे बाद देखने को मिला कि दंतेवाड़ा में किसी कबिनेट मंत्री ने सड़क मार्ग से यात्रा की। और सड़क पर ही ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान किया।
इस दौरान पूर्व दंतेवाड़ा विधायक देवती कर्मा, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विमल सुराना, अवधेश गौतम, जवाहर लाल सुराना, रजत दहिया, आशिफ रजा के अलावा इलाके के पंचायत पदाधिकारी और पार्टी के पदाधिकारियों समेत संयुक्त कलेक्टर जी आर राठौर व अन्य अधिकारी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो