छत्तीसगढ़ के बीजापुर में मिला कोरोना का पहला केस, छुट्टी से लौटे CRPF अधिकारी कोरोना संक्रमित

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में नक्सल प्रभावित बीजापुर (Bijapur Coronavirus Update) जिले में भी कोरोना महामारी ने दस्तक दे दी है। सीआरपीएफ (CRPF) के 229 बटालियन के एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। बीजापुर ज़िले में कोरोना का यह पहला केस है।

By: Ashish Gupta

Updated: 25 Jun 2020, 11:34 AM IST

बीजापुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में (Bijapur Coronavirus Update) भी कोरोना महामारी ने दस्तक दे दी है। सीआरपीएफ (CRPF) के 229 बटालियन के एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। बीजापुर ज़िले में कोरोना का यह पहला केस है। कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने जिले में पहले कोरोना केस की पुष्टि की

कोरोना संक्रमित सीआरपीएफ अधिकारी 20 जून को छुट्टी से ड्यूटी पर लौटे थे। ड्यूटी पर लौटने के बाद अधिकारी को क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। अधिकारी का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया। जिला प्रशासन कोरोना संक्रमित की कांटेक्ट हिस्ट्री की तलाश कर रहा है और उनके संपर्क में आए लोगों का आरटी-पीसीआर (RT-PCR) टेस्ट सैंपल लिया जा रहा है।

बता दें प्रदेश के अब तक 27 जिले कोरोना महामारी की चपेट में आ चुके हैं, केवल बीजापुर में अब तक कोरोना का एक भी केस नहीं मिला था। लेकिन जिले में पहला केस मिलने के बाद हड़कंप मच गया।

इससे पहले छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Coronavirus Update) में बुधवार को बीएसएफ (BSF) के 15 से अधिक जवान कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए। ये सभी जवान कांकेर जिले (Kanker) के अंतागढ़ और बांदे में पदस्थ हैं और छुट्टी मनाकर ड्यूटी पर लौटे थे।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned