scriptपुल के नीचे नदी में मिली युवती की लाश, फैली सनसनी | found girl dead body in river | Patrika News

पुल के नीचे नदी में मिली युवती की लाश, फैली सनसनी

locationबीजापुरPublished: Feb 16, 2019 03:17:39 pm

मौत का कारण पीएम रिपोर्ट के बाद पता चल पाने की बात पुलिस ने कही है।

CG news

पुल के नीचे नदी में मिली युवती की लाश, फैली सनसनी

जगदलपुर. धरमपुरा के भाटापारा के पास नदी में शुक्रवार की सुबह एक युवती का शव मिलने से यहां सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती की पहचान चंपा देवांगन निवासी डोंगरीघाट पारा के तौर की है। मौत का कारण पीएम रिपोर्ट के बाद पता चल पाने की बात पुलिस ने कही है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नगर के डोंगरीघाटपारा शिव मंदिर के पास रहने वाली चंपा देवांगन का लाश नदी में मिली थी। शव से करीब 1 किलोमीटर दूर पुल के ऊपर युवती का स्कूटी सीजी 17 केएन 6164 बरामद किया गया है। पीएम के बाद युवती का शव परिजनों के सुपूर्द किया जाएगा। पुलिस मामले ने मामले गंभीरता को देखते हुए फारेंसिक जांच होना बताया है।
फारेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर सूरी बाबू भी मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही इस बात का खुलासा हो पाएगा कि युवती मामला हत्या का है या आत्महत्या का। शव के पास किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।
इसलिए मौत का खुलासा नहीं हो पाया है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच जारी है। बताया जा रहा है कि युवती जगदलपुर के एक निजी पेट्रोल पंप में काम करती थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो