scriptखेत जोतने जा रहा था कि अचानक पलटा गया ट्रैक्टर, दबने से मौके पर ही हो गयी दर्दनाक मौत | man death in accident with tractor in jagdalpur | Patrika News
बीजापुर

खेत जोतने जा रहा था कि अचानक पलटा गया ट्रैक्टर, दबने से मौके पर ही हो गयी दर्दनाक मौत

गुरुवार सुबह ७ बजे बोजोराम गांव से कुछ किलोमीटर दूर स्थित फुलझोड़ी पुलिया को पार करते समय ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया। टै्रक्टर के नीचे दबने से बीजोराम की मौके पर ही मौत हो गई।

बीजापुरNov 08, 2019 / 06:05 pm

Karunakant Chaubey

farmer_accident.jpg

जगदलपुर. ट्रैक्टर पुलिया से नीचे गिरने से से उसमें सवार चालक की दबने से मौत हो गई। मृतक करपावंड थाना क्षेत्र के कोलावल का रहने वाला था। वह ट्रैक्टर लेकर खेत की ओर जा रहा था।बोजोराम कश्यप ट्रैक्टर लाने सीमावर्ती राज्य ओडि़शा के गांव बुटिया गुड़ा गया था।

सौ रुपए का घुस देकर डाक्टर से बनाने को कहा 50 हजार का फर्जी मेडिकल बिल

वह किसी दूसरे से ट्रैक्टर लेकर अपने गांव आ कोलावल की ओर आ रहा था। गुरुवार सुबह ७ बजे बोजोराम गांव से कुछ किलोमीटर दूर स्थित फुलझोड़ी पुलिया को पार करते समय ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया। टै्रक्टर के नीचे दबने से बीजोराम की मौके पर ही मौत हो गई।

भाजपा और संघ के राष्ट्रवाद के खिलाफ नक्सलियों ने कसी कमर, बजट बढ़ाने के साथ ही कर रहे नयी भर्तिया

गांव वालों ने हादसे की खबर करपावंड थाने में देने के बाद पुलिस को दी, जिसके बाद मृतक पुलिस ने टै्रक्टर के नीचे दबे शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम करने अस्पताल लेकर गई। देर शाम को मर्ग कायम करने के बाद मृतक का शव परिजन के सौंप दिया। बोजोराम जिस ट्रैक्टर को चला रहा था उसमें नंबर नहीं था। पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो