scriptसन्न रह गए PHE डिपार्टमेंट के कर्मचारी जब ऑफिस में SDO साहब को देखा इस हाल में | Man hangs himself in PHE office | Patrika News

सन्न रह गए PHE डिपार्टमेंट के कर्मचारी जब ऑफिस में SDO साहब को देखा इस हाल में

locationबीजापुरPublished: May 18, 2019 07:51:17 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के बीजापुर (Bijapur) में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग (PHE) के एसडीओ (SDO) वीर बहादुर सिंह ने अपने ही दफ्तर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Hanging Suicide) कर ली।

Man hangs himself

Man hangs himself in PHE office

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के बीजापुर (Bijapur) में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग (PHE) के एसडीओ (SDO) वीर बहादुर सिंह ने अपने ही दफ्तर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Hanging Suicide) कर ली।
एसडीओ 24 सितंबर 2013 से भोपालपट्टनम में पदस्थ थे। वे लंबे समय से किसी बीमारी से जूझ रहे थे। बीमारी को लेकर उनके तनाव में रहने की बात सामने आई है।

पुलिस ने शव के पास से कोई सुसाइड (Suicide) नोट बरामद नहीं किया है। प्रथम दृष्टया बीमारी से तंग आकर फांसी लगाने की बात सामने आ रही है।
govt employee hangs himself
दरअसल, घटना शुक्रवार की है, जब जब सुबह करीब 10 बजे पीएचई कार्यालय (PHE Office) के कर्मचारी पेन्टैया एसडीओ के दफ्तर में गए तो उनका चैंबर अंदर से बंद मिला। काफी समय तक किसी प्रकार की आहट न मिलने पर दरवाजे को तोडऩा पड़ा।
अंदर दाखिल होने पर दफ्तर के कर्मचारियों को ऐसा नजारा दिखा, मानों सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई हो। सभी कर्मचारियों ने देखा कि एसडीओ (SDO) की लाश फांसी पर लटकी हुई है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने तहसीलदार के साथ पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो