माओवादियों ने साप्ताहिक बाजार में जवानों पर किया हमला, दो माओवादी घायल

माओवादियों ने साप्ताहिक बाजार में जवानों पर किया हमला, दो माओवादी घायल

Badal Dewangan | Publish: Oct, 14 2018 10:12:37 AM (IST) | Updated: Oct, 14 2018 10:12:38 AM (IST) Bijapur, Chhattisgarh, India

चेरपाल बाजार की सुरक्षा में तैनात जवानों पर किया हमला, एक जवान व दो माओवादी घायल

जगदलपुर . शनिवार के दिन चेरपाल का बाजार लगता है, इस बाजार की सुरक्षा में जवान भी तैनात रहते थे। लेकिन इस शनिवार माओवादियों की स्मॉल एक्शन टीम ने इन ड्यूटी में लगे जवानों पर हमला कर दिया, इसमें एक जवान जिसका नाम मोडि़याम देवा बताया जा रहा है, घायल हो गया। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद इससे पहले की माओवादी भाग पाते, उन पर जवानों ने जवाबी हमला कर दिया, इसमें दो माआेवादी घायल हो गए। घायल जवान व माआेवादियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है।

बाकी माओवादी जंगल की आड़ लेकर भाग निकले
एसपी मोहित गर्ग ने बताया कि चेरपाल साप्ताहिक बाजार में सुरक्षा दे रहे एक जवान पर माओवादियों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया, इसमें वह जवान घायल हो गया। इधर हमला कर भाग रहे मोओवादियों पर जवानों ने भी तुरंत फायरिंग की, इसमें दो लोग घायल हो गए, वहीं बाकी माओवादी जंगल की आड़ लेकर भाग निकले। जब जवानों ने मौके की सर्चिंग की तो वहां से दो माआेवादी घायल अवस्था में मिले, जिन्हें जवानों ने बिना देर किए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। इधर घटना की जानकारी मिलते ही बीजापुर एसपी मोहित गर्ग भी देर शाम अस्पताल पहुंचे और घायल जवान का हाल-चाल जाना।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned