महिला सफाई कर्मी बोली- नगर पालिका अधिकारी महिलाओं के साथ करते हैं... मचा बवाल

इसकी शिकायत महिला ने अपने सहकर्मियों के साथ थाने जाकर की। पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

बचेली. नगर पालिका बचेली क्षेत्र में सफाई कर्मी का काम करने वाली महिला स्व सहायता समूह की एक सदस्य ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी पीआर कोराम पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत महिला ने अपने सहकर्मियों के साथ थाने जाकर की। पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

फिर आरोपों में घिर गए
अक्सर विवादों में रहनेवाले सीएमओ पीआर कोराम फिर एक बार आरोपों में घिर गए हैं। एक महिला की शिकायत है कि कुछ दिनों पूर्व सीएमओ ने उसे घर के काम के लिए बुलाया और घर में छेड़छाड़ की, विरोध करने और घर पर काम करने से मना करने पर आज सीएमओ ने डोर टू डोर कचरा कलेक्शन के काम से भी निकालने का आदेश सुपवाइजर को दे दिया। महिला समूह के सदस्यों द्वारा बार बार पूछे जाने पर भी सीएमओ महिला को काम से निकालने की वजह नही बता रहे थे। नाराज़ महिला समूह के दर्जनों सदस्यों ने कारणों का खुलासा करते थाने में शिकायत कराई है।

पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। इससे पूर्व भी सीएमओ पर महिलाओं से दुव्र्यवहार की शिकायतें आती रही है। विगत वर्ष एक व्यापारी के साथ भी सीएमओ का विवाद थाने तक पहुंचा था। इधर मुख्य नगर पालिका अधिकारी पी आर कोराम का कहना है कि आरोप निराधार है। मेरे घर मे मेरी मां और पत्नी भी रहते हैं। ऐसा करने की कोई गुंजाइश नहीं। बल्कि उक्त महिला की चाल चलन संबंधी शिकायत मिली थी। जिसके चलते उसे 4 दिनों के लिए काम से निलंबित रखने का आदेश दिया था। लगाए गए आरोप निराधार हैं।

Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned