scriptविधायक नहीं सुरक्षाबल के जवानों को बनाया था निशाना, नक्सलियों ने हमले को लेकर जारी किया प्रेस नोट | naxal attack on MLA Vikram Mandavi Bijapur naxalism chhattisgarh news | Patrika News

विधायक नहीं सुरक्षाबल के जवानों को बनाया था निशाना, नक्सलियों ने हमले को लेकर जारी किया प्रेस नोट

locationबीजापुरPublished: Apr 24, 2023 11:30:11 am

Submitted by:

Sucheta Markam

MLA Vikram Mandavi: विधायक विक्रम मंडावी के काफिले पर हमले को लेकर नक्सलियों ने पर्चा जारी किया। नक्सलियों के पश्चिम बस्तर डिविजनल कमेटी के प्रवक्ता मोहन ने प्रेस नोट जारी किया है।

_naxali.jpg

File Photo

MLA Vikram Mandavi: विधायक विक्रम मंडावी के काफिले पर हमले को लेकर नक्सलियों ने पर्चा जारी किया। नक्सलियों के पश्चिम बस्तर डिविजनल कमेटी के प्रवक्ता मोहन ने प्रेस नोट जारी किया है। नक्सलियों ने कहा कि उनके निशाने पर कोई राजनेता नहीं था। पुलिस जवानों का काफिला समझकर फायरिंग की गई थी।

नक्सली नेता ने कहा कि टीसीओसी के तहत हमला किया गया था पर उनके निशाने पर कोई राजनेता नही था। नक्सली नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि टीसीओसी जनवरी माह से चल रहा है। इस दौरान जवानों ने कई फर्जी गिरफ्तारी और फर्जी मुठभेड़ों को अंजाम दिया है। इसी के खिलाफ हमले को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें: पांच साल की बच्ची को शिक्षिका ने बाथरूम में किया बंद, DEO ने जारी किया नोटिस

 

 

बता दें कि छत्तीसगढ़ के धुर नक्सल प्रभावित जिला बीजापुर में विधायक विक्रम मंडावी के काफिले पर मंगलवार दोपहर को नक्सलियों ने हमला कर दिया था। नक्सलियों ने पद्देड़ के पास विधायक विक्रम मंडावी(MLA Vikram Mandavi) के काफिले पर फायरिंग की। इस घटना में विधायक और उनके साथ मौजूद लोग बाल-बाल बचे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो