scriptबीजापुर में नक्सलियों ने यात्री बस को किया आग के हवाले, लोगों में दहशत | Naxal terror in chhattisgarh, Bus Fire by Naxals | Patrika News

बीजापुर में नक्सलियों ने यात्री बस को किया आग के हवाले, लोगों में दहशत

locationबीजापुरPublished: Jun 08, 2019 01:32:17 pm

आग लगाने के बाद नक्सली मौके से फरार हो गए। वारदात से डरे सहमे यात्रियों को सुरक्षाबलों ने सुरक्षित जिला मुख्यालय पहुंचाया।

Chhattisgarh Naxal attack

बीजापुर में नक्सलियों ने यात्री बस को किया आग के हवाले, लोगों में दहशत

जगदलपुर. नक्सल प्रभावित क्षेत्र Chhattisgarh Naxal attack बीजापुर में एक यात्री बस को आग के हवाले कर नक्सलियों ने आतंक मचाया है। बीजापुर (Bijapur ) के फरसेगढ़ इलाके में एक बस (Passegern Bus ) को जबरदस्ती रोक कर उसे आग के हवाले कर दिया।
Read Also: Video: नक्सलियों ने दुर्ग की कंस्ट्रक्शन कंपनी की 27 गाडिय़ों को फूंका, फिर सर्चिंग पार्टी को बनाया निशाना, 15 जवान शहीद

हालांकि इस घटना में नक्सलियों ने किसी भी यात्री को नुकसान नहीं पहुंचाया है। आग लगाने के बाद नक्सली (Naxal terror in bijapur) मौके से फरार हो गए। वारदात से डरे सहमे यात्रियों को सुरक्षाबलों ने सुरक्षित जिला मुख्यालय पहुंचाया।

यात्रियों को पहले उतारा फिर की मनमानी
लम्बे समय से लगातार सुरक्षाबलों से मात खा रहे नक्सलियों ने यात्री बस को आग लगाकर अपना गुस्सा निकाला है। बंदूकधारी नक्सलियों ने जय भवानी ट्रेवल्स की यात्री बस क्रमांक सीजी 17 एफ 0430 को कुटरू थाना क्षेत्र में तुन्गेली के चिन्गेर नाला के पास जबरदस्ती रूकवा दिया।

इसके बाद इसमें सवार लोगों को पहले उतारा (Naxal Attack in bijapur) इसके बाद बस को आग के हवाले कर दिया। इसके बाद वहां से फरार हो गए। मौके पर पहुंची सुरक्षाबलों ने यात्रियों को सकुशल जिला मुख्यालय लाया गया। गनीमत है कि नक्सलियों ने भरी बस को आइईडी (IED Bomb) बम से नहीं उडाया वरना बड़ा हादसा हो जाता।
नक्सली घटना की पुष्टि करते डीआईजी पी सुंदराज ने की है। उन्होंने बताया कि बस के सभी यात्री घटना की जानकारी के बाद सुरक्षाबलों मौके पर रवाना किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो