scriptनक्सलियों ने तीर और टंगिये से सहायक आरक्षक की बेरहमी से की हत्या, माता-पिता भी घायल | Naxalites brutally murdered of assistant constable by arrow in Bijapur | Patrika News

नक्सलियों ने तीर और टंगिये से सहायक आरक्षक की बेरहमी से की हत्या, माता-पिता भी घायल

locationबीजापुरPublished: Jul 02, 2020 01:49:19 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर (Bijapur) जिले में नक्सलियों ने दर्दनाक वारदात को अंजाम दिया है। नक्सलियों (Naxalites) ने यहां तीर और टंगिये से सहायक आरक्षक की बेरहमी से हत्या कर दी है।

3 person killed in encounter between naxals and police

बीजापुर में ग्रामीणों की आड़ में नक्सलियों का हमला, जवाबी कार्रवाई में 3 लोगों की मौत

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर (Bijapur) जिले में नक्सलियों ने दर्दनाक वारदात को अंजाम दिया है। नक्सलियों (Naxalites) ने यहां तीर और टंगिये से सहायक आरक्षक की बेरहमी से हत्या कर दी है। इस घटना में सहायक आरक्षक के पिता और मां भी घायल हो गए। बीजापुर एसपी कमलोचन कश्यप ने इस घटना की पुष्टि की है।
दरअसल, यह घटना बीजापुर के जांगला थानाक्षेत्र की है, जहां सहायक आरक्षक सोमारू पोयाम माटवाड़ा स्थित घर में अपने माता -पिता के साथ रहता था। सहायक आरक्षक मेडिकल लीव पर घर आया हुआ था। इसी दौरान बुधवार रात 10 बजे करीब 50 की संख्या में नक्सलियों ने जवान के घर हमला बोल दिया।
नक्सलियों ने सहायक आरक्षक पर तीर और टंगिये से हमला कर दिया, जिसमें सोमारू पोयाम की मौत हो गई। नक्सलियों के हमले के बीच-बचाव में सहायक आरक्षक के माता-पिता भी घायल हो गए। मृतक जवान फरसेगढ़ में सहायक आरक्षक के पद पर पदस्थ था।
एक दिन पहले छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा (Dantewada District) जिले की किरंदुल की हीरोली डोकापरा में नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर एनएमडीसी किरंदुल परियोजना में कार्यरत मिट्ठू मरकाम को मौत (Naxalites killed NMDC worker as police informer) के घाट उतार दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो